वरमाला के बाद दुल्हन ने बीच मंडप पर हटाया घूंघट, कहा- मुझे नहीं करनी शादी, दूल्हा पसंद नहीं | The bride refused to marry at the mandap

वरमाला के बाद दुल्हन ने बीच मंडप पर हटाया घूंघट, कहा- मुझे नहीं करनी शादी, दूल्हा पसंद नहीं

वरमाला के बाद दुल्हन ने बीच मंडप पर हटाया घूंघट, कहा- मुझे नहीं करनी शादी, दूल्हा पसंद नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : June 26, 2021/3:21 pm IST

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा इलाके में शादी समारोह के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दुल्हन ने 6 फेरे लेने के बाद शादी से इंकार कर दिया। दुल्हन ने जैसे ही शादी से इंकार किया रिश्तेदारों और बारातियों में हड़कंप मच गया। वहीं, बदनामी के डर से घर वालों ने दुल्हन को समझाया, लेकिन वह शादी नहीं करने की जिद पर अड़ी रही। 

Read More: डेल्टा प्लस वेरिएंट के खतरे के बीच दुकानें खोलने के समय में की गई कटौती, इस शहर में तीन नए प्रतिबंध लगाए गए

मिली जानकारी के अनुसार मुढ़ारी गांव निवासी चंदन पासवान की बेटी की शादी झांसी निवासी रामबाबू के बेटे के साथ तय हुई थी। तय मुहूर्त पर बारात आई और शादी की रस्में निभाई जाने लगी। जयमाला की रस्म के बाद दूल्हा-दुल्हन को फेरों के लिए बुलाया गया। एक के बाद एक 6 फेरे होने के बाद दुल्हन अचानक अपना घूंघट उठाकर कहने लगी कि मुझे दूल्हा पसंद नहीं शादी नहीं हो सकती। मामला गांव के पूर्व प्रधान उमाशंकर मिश्रा तक पहुंचा जहां पंचायत का दौर चला और शादी न होने पर गांव की बदनामी की दुहाई दी गई मगर दुल्हन अपनी जिद में अड़ी रही।

Read More: पेट्रोल के दाम बढ़ने की छोड़िए टेंशन, घर ले आएं ये सस्ती और शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने घटाईं कीमत

वहीं, दुल्हन के मना करने के बाद बारात बैरंग की वापस लौट गई। वहीं, बारातियों का कहना है कि जब शादी करनी ही नहीं थी तो रस्में क्यों करवाई गई। फिलहाल शादी का मसला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Read More: रविवार का कोरोना कर्फ्यू तत्काल प्रभाव से खत्म, सीएम ने समीक्षा बैठक में दिए निर्देश