'7 बच्चों की मौत की जानकारी भ्रामक', जिला अस्पताल प्रबंधन का दावा- '24 घंटे में केवल 2 की मौत.. ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं' | The district hospital management told the death of 7 children misleading, 'Only 2 children died in 24 hours

‘7 बच्चों की मौत की जानकारी भ्रामक’, जिला अस्पताल प्रबंधन का दावा- ’24 घंटे में केवल 2 की मौत.. ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं’

'7 बच्चों की मौत की जानकारी भ्रामक', जिला अस्पताल प्रबंधन का दावा- '24 घंटे में केवल 2 की मौत.. ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 21, 2021/7:49 am IST

रायपुर,छत्तीसगढ़। जिला अस्पताल में 7 बच्चों की मौत मामले के बाद प्रबंधन ने फ्रेस कॉन्फ्रेंस कर मौत की जानकारी को भ्रामक बताया।

पढ़ें- रिजर्व बैंक में निकली भर्ती.. 1000 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से सैलरी.. जल्द करें आवेदन

नर्सरी इंचार्ज डॉ ओंकार खंडवाल के मुताबिक बीते 24 घंटे में केवल दो शिशुओं की मौत हुई है। डॉ खंडवाल ने ऑक्सीजन की कमी को खारिज कर हुए पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन होने की बात कही।

पढ़ें- SI और आरक्षक भर्ती प्रक्रिया पर गृहमंत्री ताम्रध्वज…

उन्होंने आगे बताया कि मंगलवार को 15 से ज्यादा बच्चे वेंटिलेटर पर थे। अगर ऑक्सीजन की कमी होती है तो सभी की मृत्यु होती, ना कि 1 या 2 की। उन्होंने गरियाबंद के शिशु को लेकर भी भ्रामक जानकारी देने की बात कही।

पढ़े- Raj Kundra Pornography case Update : राज कुंद्रा कै…

खंडवाल के मुताबिक गरियाबंद का शिशु प्रीमेच्योर चाइल्ड था, वह अभी भी जिंदा है। उसके लिए हमने बहुत ही महंगी दवाई का इस्तेमाल कर उसे बचाया है।

पढ़ें- Viral video today 2021 : LIVE मैच के दौरान महिला दर…

डॉक्टर के मुताबिक शिशु के पिता के ने नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया। फिलहाल हमारे पास 37 बच्चे भर्ती हैं, 23 बच्चों की स्थिति गंभीर है।

 

 
Flowers