Latest Gang Rape News 2021 : मां-बाप के सामने प्रेमी की नाबालिग बहन से प्रेमिका के परिजनों ने किया गैंगरेप, फिर दोगुने उम्र के आदमी से कराई जबरन शादी | Latest Gang Rape News 2021 : The minor was gang-raped in front of the parents, then forcibly married a man of double age

Latest Gang Rape News 2021 : मां-बाप के सामने प्रेमी की नाबालिग बहन से प्रेमिका के परिजनों ने किया गैंगरेप, फिर दोगुने उम्र के आदमी से कराई जबरन शादी

Latest Gang Rape News 2021 : मां-बाप के सामने प्रेमी की नाबालिग बहन से प्रेमिका के परिजनों ने किया गैंगरेप, फिर दोगुने उम्र के आदमी से कराई जबरन शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 7, 2021/9:36 am IST

मुरादाबाद । यूपी के मुरादाबाद में एक नाबालिग लड़की के साथ उसके मां- बाप की मौजदूगी में गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई है। मामले में पीड़ित लड़की का भाई 10 दिन पहले से ही गांव की ही अपनी प्रेमिका को लेकर फरार है। खोजने के बाद भी जब प्रेमी जोड़ा हाथ नहीं आया तो प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी के पूरे परिवार को अगवा कर लिया। उसकी नाबालिग बहन से गैंगरेप के बाद उम्र में दोगुने आदमी से उसकी जबरन शादी करा दी।

read more: आधी रात को टॉयलेट से आ रही थीं ऐसी आवाजें, जाकर देख…

कानून को धता बताती हुई यह शर्मनाक वारदात मुरादाबाद के छजलैट थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गैंगरेप की शिकार लड़की के भाई का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से अफेयर चल रहा था। 27 जून को दोनों घर से फरार थे। प्रेमिका के घर वालों ने पहले तो खोजा लेकिन जब सुराग नहीं मिला तो बहन के प्रेमी को सबक सिखाने के लिए इस घिनौनी हरकत पर उतर आए ।

read more: अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर फायरिंग, ग्रामीणों …

28 जून को प्रेमिका के घर वालों ने युवक के मां-बाप को अगवा कर लिया और अमरोहा में एक रिश्तेदार के घर ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद मां- बाप से फोन कराकर रिश्तेदारी में ठहरी उनकी नाबालिग बेटी को भी अमरोहा बुला लिया। अमरोहा पहुंची 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ प्रेमिका के पिता, भाई, चाचा और मामा समेत आठ लोगों ने गैंगरेप किया।

read more: शिवगिरि मठ के पूर्व प्रमुख स्वामी प्रकाशनंदा का निध…

छजलैट थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार दबंगों ने उन्हें और उनकी पत्नी को अमरोहा में बंधक बनाकर रखा। गोली मारने की धमकी देकर बेटी को फोन कराया। जब वह अमरोहा पहुंची तो उसे भी बंधक बना लिया। उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित परिवार ने दबंगों के कब्जे से छूटकर आने के बाद 4 जुलाई को पुलिस को घटना की सूचना दी।

read more: दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का निधन विश्व सिनेमा के …

मामले में 5 जुलाई को सात लोगों को नामजद करते हुए कुल 8 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।पुलिस को शुरुआती छानबीन में पता चला है कि घटना अमरोहा रेलवे स्टेशन पास हुई है। पीड़िता के पिता को इस जगह के बारे में ठीक-ठीक याद नहीं है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। अमरोहा में जिस जगह की घटना बताई गई है, वहां आरोपियों की रिश्तेदारी है।

 
Flowers