छोटे भाई के शव से लिपटकर रोया शख्स, सदमे में गई जान, एक साथ उठी दोनों की अर्थी | The person cried by clinging to the body of the younger brother, the life lost in the shock, both of them woke up together

छोटे भाई के शव से लिपटकर रोया शख्स, सदमे में गई जान, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

छोटे भाई के शव से लिपटकर रोया शख्स, सदमे में गई जान, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : May 15, 2021/11:38 am IST

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में बुखार से छोटे भाई की मौत होने के बाद शव देखते ही बड़े भाई ने भी दम तोड़ दिया। एक घर से दो भाइयों की अर्थी निकलने से पूरे गांव में मातम छा गया। गांव के बाहर दोनों के शवों का एक साथ अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में नहीं होगी वैक्सीन की कमी, रायपुर पहुंची एक और बड़ी खेप, इस उम्र वालों को लगाया जाएगा टीका

हमीरपुर जिले के मुस्करा क्षेत्र के खड़ेहीलोधन गांव के रिटायर्ड शिक्षक रामगोपाल वर्मा पिछले चार दिनों से बुखार-खांसी से परेशान थे। परिजन उन्हें राठ कस्बे के एक अस्पताल ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों की सलाह पर उन्हें झांसी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान मौत हो गई। रिटायर्ड शिक्षक का शव पिछले दिनों गांव लाया गया, जहां छोटे भाई का शव देखते ही बड़े भाई ने भी दम तोड़ दिया। एक साथ दो भाइयों की अर्थी घर से निकाली गई तो पूरे गांव में मातम छा गया।

ये भी पढ़ें: 200 शादी घरों में प्रशासन की टीम ने दी दबिश, वसूला …

दोनों के शवों का एक साथ अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि दोनों भाइयों में बचपन से बड़ा प्रेम था। दोनों अपने-अपने परिवार का भरण पोषण करते थे, लेकिन हर रोज दोनों एक साथ बैठकर भोजन करते थे। परिजनों का कहना है कि रामगोपाल बुखार से पीड़ित थे। वहीं, बड़ा भाई भी कुछ दिनों से बीमार चल रहा था, लेकिन छोटे की मौत का सदमा वह सहन नहीं कर सका।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में 99% स्वास्थ्य कर्मियों को दी गई वैक्स…