नवजात का शव लिए अस्पताल का चक्कर लगाता रहा शख्स, स्वास्थ्य मंत्री ने कलेक्टर को दिए जांच के निर्देश | The person kept circling the hospital for the body of a newborn

नवजात का शव लिए अस्पताल का चक्कर लगाता रहा शख्स, स्वास्थ्य मंत्री ने कलेक्टर को दिए जांच के निर्देश

नवजात का शव लिए अस्पताल का चक्कर लगाता रहा शख्स, स्वास्थ्य मंत्री ने कलेक्टर को दिए जांच के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : September 28, 2019/9:56 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। इंदौर से झकझोरने वाली खबर है यहां एक व्यक्ति अपनी नवजात बच्ची का शव लिए MTH और एमवाय अस्पताल के चक्कर लगाता रहा। मामला सामने आने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर कलेक्टर को जांच करने के निर्देश हैं।

पढ़ें- नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, ओपनिंग पार्टी थी निशाने पर

साथ ही मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री से भी चर्चा करने की बात कही। दरअसल उज्जैन निवासी विनोद कुमार पुष्पत 21 सितंबर की पत्नी रीना ने एमवाय हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया। दो दिन बाद डॉक्टरों ने मां और बच्ची को एमटीएच कंपाउंड हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया।

पढ़ें- कांग्रेस ने चित्रकोट उपचुनाव के लिए किया प्रत्याशी का ऐलान, राजमन ब…

यहां संसाधनों के अभाव में बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी, तो डॉक्टरों ने फिर एमवाय हॉस्पिटल भेज दिया.. वहां प्राथमिक इलाज के बाद जांच के लिए एक-दिन रूकने को कहा। शुक्रवार सुबह बताया गया कि बच्ची की मौत हो गई। दम तोड़ चुकी बच्ची के PM के लिए भी उसको लम्बी जद्दोजहद करनी पड़ी।

पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- छीना नहीं जा सकता ..

रायपुर हनी ट्रैप केस, ऐश-ओ-आराम की जिंदगी जीती थी प्रीति

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_hT9uGY4SlA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>