किसान की मौत पर पूर्व मंत्री इमरती देवी का बयान, ईश्वर का बुलावा आता है तो हर किसी को जाना पड़ता है' | The statement of former minister Imarti Devi on the death of the farmer, when the call of God comes, everyone has to go '

किसान की मौत पर पूर्व मंत्री इमरती देवी का बयान, ईश्वर का बुलावा आता है तो हर किसी को जाना पड़ता है’

किसान की मौत पर पूर्व मंत्री इमरती देवी का बयान, ईश्वर का बुलावा आता है तो हर किसी को जाना पड़ता है'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : May 26, 2020/10:33 am IST

ग्वालियर। 6 दिन तक अपनी फसल के तौले जाने का इंतजार करने के बाद आगर मालवा में किसान प्रेमसिंह की मौत के मामले में पूर्व मंत्री इमरती देवी का विवादित बयान समाने आया है। जहां पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि सरकार और सत्ता ये वोट की राजनीति करती है, ईश्वर के घर से बुलाना आता है तो किसी को भी जाना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में बहुत बड़ी संख्या में हुए IAS-IFS अधिकारियों के तबादले, 2…

उन्होने कहा कि मैं आपसे बात कर रही हूं, कुछ देर बाद मेरा भी बुलाना आ सकता है। कोई कोरोना से जा रहा है, तो कोई अटैक से, ये तो ईश्वर बुला रहा है, इसमें राजनीति नही होनी चाहिए। आपको बता दें कि आगर-मालवा में मलवासा के किसान प्रेम सिंह को sms द्वारा अपनी उपज 19 मई को लेकर झलारा उपार्जन केंद्र पर बुलाया था। तभी से यहां पर अपनी उपज की तुलाई का प्रेमसिंह इंतजार कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: छत्तीेसगढ़ में एक और मरीज हुआ स्वस्थ, कोरबा का रहने वाला है युवक

 इसी दौरान चार दिन बाद उन्हें कहा गया कि उपार्जन केंद्र को झलारा फंटा से शिफ्ट करके तनोडिया के खेल मैदान में ले जाया जा रहा है। प्रेम सिंह अपनी उपज लेकर झलारा फंटा उपार्जन केंद्र से तनोड़िया खेल मैदान पर पहुंचे। 24 को दिनभर रातभर वहां इंतजार किया और 25 मई को जब शाम को प्रेम सिंह की ऊपज तौली जा रही थी तो अपनी फसल तुलते देख रहे प्रेमसिंह की तबीयत बिगड़ी और उनका निधन हो गया।

ये भी पढ़ें: जबलपुर में बढ़ी कोविड-19 मरीजों की संख्या, 18 साल की युवती मे मिला …