राजधानी में 12 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, हिरासत में 3 आरोपी | Third murder in 12 hours in capital, 3 accused in custody

राजधानी में 12 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, हिरासत में 3 आरोपी

राजधानी में 12 घंटे के अंदर तीसरी हत्या, हिरासत में 3 आरोपी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : December 11, 2019/1:38 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में 12 घंटो के अंदर तीसरी हत्या का मामला सामने आया है, उरला इलाके में देर रात निगरानी बदमाश की चाकुओं से गोदकर हत्या कर लाश को तालाब में फेंक दिया गया, पुलिस ने देर रात 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें —राष्ट्रीय आदिवासी नृत्य महोत्सव : सीएम आवास में बुधवार को होगी तैयारियों पर चर्चा

बताया जा रहा है कि देर रात उरला के बड़ा तालाब में एक शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची उरला थाना पुलिस ने मृतक की पहचान शांतिनगर निवासी रूपेन्द्र देवांगन उर्फ आतांक के रूप में की, पुलिस ने लाश के पास से मृतक की स्टार्ट बाइक और मोबाइल जब्त किया है, मृतक रूपेन्द्र देवांगन उरला थाना इलाके का निगरानी बदमाश है उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास समेत करीब 15 से ज्यादा संगीन अपराध दर्ज हैं।

यह भी पढ़ें — सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट- NSUI पदाधिकारियों पर लाठीचार्ज की नि…

पुलिस ने देर रात 3 आरोपियों दीपक, पुरूषोत्तम और श्रवण साहू उर्फ गेंडा को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि सोमवार को शराब पीने के दौरान मृतक द्वारा आरोपी दीपक की बहन के बारे में कुछ अपशब्द बोलने पर दोनों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद दीपक ने अपने साथियों के साथ मौका देखकर देर रात बडा तालाब के पास मिलने पर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी और लाश को तालाब में फेंक दिया। फिलहाल पुलिस आरोपियों को मौके पर ले जाकर हत्या में प्रयुक्त चाकू को तलाश में लगी है।

यह भी पढ़ें — मंत्री टीएस सिंहदेव ने किया ट्वीट- पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह को बत…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/a0IQvKZPdA0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>