यह एक्ट्रेस बन गई प्लेयर, रणबीर कपूर के साथ किया था इन फिल्मों में काम

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 21 Jul 2019 12:36 PM, Updated On 21 Jul 2019 12:36 PM

नई दिल्ली। अभिनेत्री मिनीषा लांबा एक्टिंग छोड़कर इन दिनों किसी और काम में अपना करियर बना रही हैं। खबरों के अनुसार अब मिनीषा लांबा प्रोफेशनल पोकर प्लेयर बन चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद हाल ही में एक अखबार को दिए एक इंटरव्यू में दी।

read more : 7th Pay Commission: इस प्रदेश के कर्मचारियों का मिला बड़ा तोहफा, करीब 3.5 लाख लोगों को मिलेगा लाभ

मिनिषा लांबा आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। साल 2005 में फिल्म 'यहां' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मिनीषा लांबा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों मिनीषा की कई तस्वीरें, जो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

read more : रविवार को विधानसभा की कार्यवाही पर शुरू हुई सियासी बयानबाजी, कांग्रेस ने बताया ऐतिहासिक निर्णय तो भाजपा ने कहा श्रेय लेने की कोशिश

हालांकि उन्हें 2017 में फिल्म 'भूमि' में देखा गया था, इसके बाद से ही मिनिषा लांबा ने अपने बॉलीवुड करियर पर रोक लगा दी है। इस समय मिनीषा की फोकस सिर्फ पोकर पर है, इसलिए फिल्म की बात करें तो फिलहाल वह इस पर कोई काम नहीं कर रही हैं।

read more : वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन आज, महेंद्र सिंह धोनी ने लिया ये फैसला

बता दें कि मिनिषा अपनी पहली फिल्म 'यहां' में जिमी शेरगिल के साथ नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने 'कार्पोरेट', 'रॉकी : द रेबेल', 'एंथनी कौन है', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'अनामिका', 'शौर्य' और 'दस कहानियां' में भी काम कर चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स की 'बचना ऐ हसीनों' में रणबीर कपूर के साथ फिर 'किडनैप' के अलावा राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म 'वेलडन अब्बा' में भी काम किया है। इसके अलावा मिनिषा ने नाटकों 'छूना है आसमान', 'इंटरनेट वाला लव' में भी काम किया है। मिनिषा इसके अलावा 'बिग बॉस 8' में भी प्रतिभागी रह चुकी हैं।

 

Web Title : This actress became player, with Ranbir Kapoor working in these films

जरूर देखिये