लॉकडाउन में इस क्रिकेटर ने पार कर दी बेशर्मी की सारी हदें, पुलिस ने किया गिरफ्तार | This cricketer crossed all limits of shame in lockdown, police arrested

लॉकडाउन में इस क्रिकेटर ने पार कर दी बेशर्मी की सारी हदें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉकडाउन में इस क्रिकेटर ने पार कर दी बेशर्मी की सारी हदें, पुलिस ने किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : April 22, 2020/3:12 pm IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के मद्देनजर पूरी दुनिया में लॉकडाउन लागू है। इस दौरान पुलिस द्वारा सख्ती भी बरत रही है। इस बीच एक क्रिकेटर ने बेशर्मी की सारी हदें पार दी। लॉकडाउन में शराब पीकर नियमों को तोड़ा, साथ ही एक दूसरी गाड़ी को टक्कर मार दी। सूचना के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Read More News: नहीं थम रहा हमला, इंदौर से लौटे युवक की जांच करने पहुंची पुलिस और ड…

दरअसल यह मामला ग्लूस्टरशर का है। इंग्लिश मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार ग्लूस्टरशर क्रिकेट क्लब ने इस घटना की जानकारी दी है। बताया कि 28 फर्स्ट क्लास मैच खेल चुके जॉर्ज हैंकिंस 19 अप्रैल को पोर्ट्समथ रोड पर गिरफ्तार हुआ जहां वो शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे और उन्होंने एक दूसरी गाड़ी को टक्कर मार दी। घटना के बाद हैंकिंस को गिरफ्तार कर लिया गया और अब ये खिलाड़ी जुलाई में गिल्डफोर्ड मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होगा।

Read More News: स्वास्थ्यकर्मियों पर हमले के खिलाफ मोदी सरकार का कड़ा कानून, 7 साल …

ग्लूस्टरशर ने हैंकिंस को 2016 में फर्स्ट क्लास डेब्यू करने का मौका दिया। अपने पहले ही फर्स्ट क्लास सीजन में हैंकिंस ने नॉर्थैंट्स के खिलाफ शतक ठोका। इस दौरान हैंकिंस ने श्रीलंका अंडर 19 टीम के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज का खिताब भी हासिल किया। हैंकिंस ने अबतक 6 अर्धशतक और एक शतक लगाया है। हैंकिंस ने 15 लिस्ट ए मैचों में 38.21 के औसत से 535 रन बनाए हैं, जिसमें 5 अर्धशतक शामिल हैं।

Read More News: सीएम भूपेश बघेल की पहल से दूसरे राज्यों में फंसे दो लाख से अधिक श्रमिकों को मिली राहत, मिला पुन: ..

 
Flowers