इस जिले को सीएम की बड़ी सौगात, 2 करोड़ 21 लाख रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास | This district has a large collection of CM, foundation stone for development works worth Rs.21.21 million

इस जिले को सीएम की बड़ी सौगात, 2 करोड़ 21 लाख रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास

इस जिले को सीएम की बड़ी सौगात, 2 करोड़ 21 लाख रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 5, 2019/12:51 am IST

मुंगेली। सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने मंगलवार को मुंगेली जिले के विकासखण्ड पथरिया के लोंहदा गांव में आयोजित चौपाल कार्यक्रम में दो करोड़ 21 लाख रूपए के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने राज्य डेयरी उद्यमिता विकास योजना के अंतर्गत 4 हितग्राहियों को 11 लाख 99 हजार रूपए का चेक दिया।

ये भी पढ़ें: दो पक्षों के विवाद में युवक पर चाकू से हमला, अस्पताल पहुंचने से पहले थमी सांसें

सीएम भूपेश बघेल ने जिन कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया उनमें ग्राम बीरगांव में 54 लाख रूपये की लागत से नवनिर्मित नल जल योजना का लोकार्पण और बदरा में 42 लाख रूपए से बनने वाले नल जल योजना एवं बारगांव में 49 लाख रूपये की लागत से बनने वाले नल जल योजना का शिलान्यास भी शामिल है।

ये भी पढ़ें: MBBS करने की सोच रहे विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर, अब प्रदेश के मेडिकल 

इसके साथ बिरना नाला में 19 लाख की लागत से बनने वाले 10 नग कंट्रोल बोल्डर वॉल स्ट्रक्चर निर्माण, बिरना नाला पर कंचनपुर में 18 लाख की लागत से बनने वाले स्टाप डेम निर्माण, बंधवा नाला पर 20 लाख और धूमा नाला पर 17 लाख रूपए की लागत से बनने वाले स्टाप डेम का शिलान्यास किया। इसी प्रकार राज्य पोषित उद्यमिता विकास योजना के तहत कई लोगों को चेक वितरित किया गया।

 
Flowers