बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेंट ने अब तोड़ दी अपनी पांचवी शादी, ये वजह जानकार रह जाएंगे हैरान | This former contestant of Bigg Boss now broke his fifth marriage

बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेंट ने अब तोड़ दी अपनी पांचवी शादी, ये वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस की इस पूर्व कंटेस्टेंट ने अब तोड़ दी अपनी पांचवी शादी, ये वजह जानकार रह जाएंगे हैरान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : February 3, 2020/12:34 pm IST

नई दिल्ली। हॉलीवुड के कई एक्ट्रेस बालीवुड में काम कर चुके हैं। इसके अलावा हॉलीवुड एक्ट्रेस रिएलिटी शो का भी हिस्सा रह चुके हैं। इन्हीं में से एक कनाडा-अमेरिकन एक्ट्रेस पेमेला एक बार फिर से चर्चाओं में है। दरअसल बिग बॉस रिएलिटी शो की एक्स कंटेस्टेंट पेमेला एंडरसन ने अब अपनी पांचवी शादी तोड़ दी है।

Read More News: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, प्रदेश के कई जगहों में ओलावृष्ट…

52 साल की पेमेला ने 74 साल के जॉन से शादी की थी। लेकिन 12 दिन में ही हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स से अपना रिश्ता खत्म कर लिया। पेमेला ने कहा कि हम दोनों ने मिलकर इस रिश्ते को तोड़ा है। पेमेला ने शादी को लेकर कहा कि जिंदगी एक सफर है और प्यार एक प्रोसेस है। दुनिया का सच है माइंड। ऐसे में हमने फैसला लिया है कि हम अपनी शादी और सर्टिफिकेट को किनारे करते हुए अपने विश्वास पर चलेंगे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Pamela Anderson Foundation (@pamelaanderson) on

Read More News: एकतरफा मोहब्बत की खौफनाक दास्तां, शादीशुदा युवक ने शादी से इंकार कर…

आपको बता दें कि पेमेला इंटरनेशनल सेलेब के तौर पर बिग बॉस के चौथे सीजन में एक्ट्रेस आई थीं। कंटेस्टेंट बन कर पेमेला ने इंडियन दर्शकों का खूब दिल जीता था। पेमेला प्रियंका चोपड़ा के साथ ही हालीवुड फिल्म में काम कर चुकी है।

Read More News: टीम इंडिया को बड़ा झटका, रोहित शर्मा न्यूजीलैंड दौरे से हुए बाहर, ज…

 
Flowers