इस मॉडल की मां ने फेसबुक लाइव पर किया सुसाइड, थाने में सुनवाई नहीं होने से हुई थी दुखी | This model's mother committed suicide on Facebook Live, was saddened by the lack of hearing in the police station

इस मॉडल की मां ने फेसबुक लाइव पर किया सुसाइड, थाने में सुनवाई नहीं होने से हुई थी दुखी

इस मॉडल की मां ने फेसबुक लाइव पर किया सुसाइड, थाने में सुनवाई नहीं होने से हुई थी दुखी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 11, 2021/9:25 am IST

बांदा। मॉडल और मिस इंडिया ताज प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली रिया रैकवार (Riya Raikwar) की मां ने अपने घर यूपी के बांदा में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है । उन्होंने सुसाइड करने से पहले पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं, रिया रैकवार की मां अपने बेटे के अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने गयी थी जहां पहले पुलिस ने सुबह से शाम तक थाने में बिठाकर मानसिक दबाव बनाया और बाद में एफआईआर लिखने की बजाय उल्टा महिला के ही भाई को लॉकअप के अंदर डाल दिया।

ये भी पढ़ें: भूपेश बघेल से ढाई-ढाई साल के कार्यकाल को लेकर सवाल, दिल्ली में मीडिया को जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कही बड़ी बात… देखिए

मॉडल की मां ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ऐसा उस पक्ष के कहने पर किया जिस पर अपहरण का आरोप था, थाने में हुई बेइज्जती से शर्मिंदा महिला ने घर लौटकर रेलिंग में लटककर सुसाइड कर लिया, जिसे उसने फेसबुक पर लाइव भी किया। महिला की दो बेटियों में से एक रिया रैकवार (Riya Raikwar) मॉडल है जोकि देश के कई फैशन कंटेंस्ट्स में अपना अहम स्थान रखती है।

ये भी पढ़ें: New Flights approved in Mp : सिंधिया के मंत्री बनते ही प्रदेश को मि…

जानकारी के अनुसार, शहर के चिल्ला रोड बाईपास निवासी सुधा चंद्रवंशी रैकवार नाम की महिला के बेटे दीपक का बीते शुक्रवार कुछ लोग अपहरण कर ले गए थे, अपहरण करने का जिन लोगों पर आरोप था उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने महिला अपने भाई के साथ बांदा शहर कोतवाली गयी थी, एक बार शुक्रवार को जाने के बाद वह शनिवार सुबह से लेकर शाम तक कोतवाली में ही बैठी रही, लेकिन रिपोर्ट लिखने या बेटे को खोजने की बजाय पुलिस ने उल्टा पीड़िता पर ही मानसिक दबाव बनाया। इतना ही नहीं महिला के भाई को भी पुलिस ने लॉकअप में बंद कर दिया।

ये भी पढ़ें: पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर वॉटर कैनन का प्रयोग, पानी में भीगते बेर…

थाने में आरोपियों के कहने पर पुलिस द्वारा हुए अपमान से दुखी महिला ने घर लौटकर शाम करीब 5 बजे फेसबुक लाइव में सुसाइड कर लिया, उधर महिला की दोनों बेटियों का रो- रोकर बुरा हाल है, परिवार ने पुलिस पर अपराधियों के साथ मिलकर काम करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। उधर पुलिस ने बताया कि मृत महिला का पैसों के लेनदेन का कुछ विवाद था, जिसपर इन्हें कोतवाली ले आया गया था, बाद में इनके द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गयी, इनका बेटा दीपक (23) भी शुक्रवार से लापता है, जिसकी एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।