पंचायत इंस्पेक्टर को धमकी, कांग्रेस सेवादल महिला विंग की सदस्य पर आरोप.. देखें वीडियो | Threat to Panchayat Inspector in vidisha

पंचायत इंस्पेक्टर को धमकी, कांग्रेस सेवादल महिला विंग की सदस्य पर आरोप.. देखें वीडियो

पंचायत इंस्पेक्टर को धमकी, कांग्रेस सेवादल महिला विंग की सदस्य पर आरोप.. देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 22, 2019/10:22 am IST

विदिशा। विदिशा की सिरोंज तहसील के जनपद कार्यालय का एक वायरल वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है ,जिसमें मध्य प्रदेश कांग्रेस सेवादल की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष रिंकी और जनपद सदस्य राजकुमारी रघुवंशी ने प्रभारी पंचायत इंस्पेक्टर महेश शर्मा को खुलेआम धमकी दी है।

देखें वीडियो-

पढ़ें-हार के बाद बीजेपी संगठन में बड़ा फेरबदल, हटाए गए सह संगठन मंत्री, भेजे गए संघ कार्यालय

मामला गुरुवार का है जहां यह महिला जनपद सदस्य प्रभारी पंचायत इंस्पेक्टर को जमीन में जिंदा गढ़वाने की बात कह रही हैं, वो वायरल वीडियो में यहां तक कहती सुनाई दे रही हैं कि ज्यादा बदतमीजी की तो काट कर दी यहीं गढ़वा दूंगी मैं स्वाभिमान से समझौता नहीं करती हूं मैं कांग्रेस से गद्दारी नहीं करती हूं जनपद सीईओ ओ एन गुप्ता अपने कक्ष में प्रभारी पंचायत इंस्पेक्टर महेश शर्मा के साथ बैठे हुए थे।

पढ़ें-ऑड-ईवन डे की तर्ज पर पानी की सप्लाई, इस शहर में अभी से दिख रहा जलसंकट

तभी जनपद सदस्य राजकुमारी रघुवंशी अपने समर्थकों के साथ अंदर पहुंच गई उन्होंने सीईओ के सामने ही पंचायत इंस्पेक्टर को जमकर खरी खोटी सुनाई। दरअसल इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उसने राजकुमारी रघुवंशी पर 3 लाख रुपए रिश्वत लेने का आरोप लाया था।जिसके बाद वो भड़क उठी।