पद्मावती पर दीपिका की नाक काटने से लेकर भंसाली के सिर तक की धमकी | Threats to disfigure Deepika's face and slit Bhansali's throat

पद्मावती पर दीपिका की नाक काटने से लेकर भंसाली के सिर तक की धमकी

पद्मावती पर दीपिका की नाक काटने से लेकर भंसाली के सिर तक की धमकी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:42 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:42 am IST

वेब डेस्क। अगर आप भंसाली प्रोडक्शन एफसी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को देखेंगे तो इसमें सबसे ऊपर जो पहली पोस्ट नज़र आएगी, वो है पद्मावती की रिलीज डेट यानी 1 दिसंबर। इस तारीख को दो हफ्ते भी नहीं रह गए हैं, लेकिन अभी भी ये बड़ा सस्पेंस बना हुआ है कि क्या होगा पद्मावती का? इस सस्पेंस का कारण है इस फिल्म को लेकर लगातार बढ़ता ही चला रहा विरोध, जो अब चरम पर पहुंचता दिख रहा है।

ये भी देखें-पद्मावती पर अब दीपिका पादुकोण-सुब्रण्यम स्वामी भिड़े

पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद की कड़ी में एक और सनसनीखेज़ ख़बर जुड़ गई है और वो है इस फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के सिर पर 5 करोड़ का इनाम। मेरठ में एक राजपूत नेता ने ये ऐलान किया है कि जो भी संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाएगा, उसे 5 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा। पद्मावती को लेकर बढ़ते विवाद और भंसाली को मिल रही धमकियों को देखते हुए महाराष्ट्र की भाजपा-शिवसेना सरकार ने भंसाली की सुरक्षा और बढ़ा दी है। भंसाली के घर और दफ्तर दोनों जगहों पर पुलिस बल की तैनाती तो पहले ही कर दी गई थी, अब भंसाली के साथ दो सशस्त्र बॉडीगार्ड भी तैनात कर दिए गए हैं। भंसाली के घर और दफ्तर के बाहर पुलिस को गश्ती बढ़ाने के भी निर्देश देवेंद्र फडणवीस सरकार ने जारी किए हैं।

 

 

ये भी पढ़ें-दीपिका पादुकोण ने लिया तिरुपति में देवी पद्मवती से आशीर्वाद

धमकी सिर्फ संजय लीला भंसाली को ही नहीं, बल्कि दीपिका पादुकोण को लेकर भी दी जा रही है। करणी सेना की ओर से जारी एक वीडियो में चेतावनी जारी की गई है कि जरूरत पड़ी तो दीपिका पादुकोण के साथ भी वही किया जाएगा, जो लक्ष्मण ने सूर्पनखा के साथ किया था। 

ये भी देखें-500 करोड़ क्लब की महारानी बनी जैकलीन फर्नांडीज

हालांकि पद्मावती पर ही खुला खत लिखने वाली उमा भारती ने दीपिका पादुकोण की नाक काटने की करणी सेना की धमकी की आलोचना की है। उमा भारती ने कहा है कि हमें महिलाओं के सम्मान का ध्यान रखना चाहिए और इस फिल्म के किसी भी कलाकार की आलोचना नहीं करनी चाहिए। उमा भारती ने कहा है कि जब बात पद्मावती के सम्मान की हो रही है तो फिर दीपिका पादुकोण की नाक काटने जैसी बात अनैतिक है।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers