हिजबुल के एक बड़े आतंकी सहित तीन ढेर, पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ जारी | Three killed including a large Hizbul militant, encounter with security forces in Tral of Pulwama

हिजबुल के एक बड़े आतंकी सहित तीन ढेर, पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ जारी

हिजबुल के एक बड़े आतंकी सहित तीन ढेर, पुलवामा के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : January 12, 2020/10:27 am IST

जम्मू-कश्मीर। पुलवामा के त्राल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है। इन मारे गए आतंकियों में हिजबुल के एक बड़े आतंकी को ढेर किए जाने की भी सूचना है। साथ ही तलाशी अभियान अभी जारी है।

ये भी पढ़ें:अमित शाह के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी पर आसीन होंगे जेपी नड्डा! फरवरी म…

इससे पहले पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया और जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगी सेना की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाया। एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री ने कहा, नहीं भरेंगे एनपीआर फार्म तो नहीं लड़ पाएंगे…

प्रवक्ता ने कहा, ‘पाकिस्तान ने रात करीब साढ़े नौ बजे संघर्षविराम का उल्लंघन किया और पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगे देगवर सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार दागे। भारतीय सेना इसका मुंहतोड़ जवाब दे रही है।’

ये भी पढ़ें: ओमान के सुल्तान के निधन पर देश में 13 जनवरी को राजकीय शोक, आधा झुका…

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई सूचना नहीं मिली है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तान ने माल्टी और खारी करमारा सेक्टर को भी निशाना बनाया, इस पर भारतीय सेना की ओर से मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

ये भी पढ़ें: पलभर में जमींदोज हो गई 18 मंजिला इमारत, 800 किलो विस्फोटक का इस्तेम…

 
Flowers