अब तक 800 से अधिक परिवारों को मिली अनुकंपा नियुक्ति, छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया मुख्यमंत्री का सम्मान | Till now more than 8 hundred families got compassionate appointment, Chhattisgarh Employees Officers Federation honored the Chief Minister

अब तक 800 से अधिक परिवारों को मिली अनुकंपा नियुक्ति, छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया मुख्यमंत्री का सम्मान

अब तक 800 से अधिक परिवारों को मिली अनुकंपा नियुक्ति, छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने किया मुख्यमंत्री का सम्मान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 9, 2021/3:48 pm IST

रायपुर। अनुकंपा नियुक्ति का आदेश जारी होने के बाद प्रदेश में कई विभागों में सवा 8 सौ परिवारों को अनुकंपा नियुक्ति मिली है। आदेश जारी होने के बाद छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री का सम्मान किया है। फेडरेशन के कर्मचारी शाम मुख्यमंत्री निवास पहुंचे थे। इस दौरान फेडरेशन के पदाधिकारियेां ने कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश में प्रदेश के ढ़ाई हजार से अधिक परिवारों को राहत मिलेगी।

ये भी पढ़ें: Vikas Upadhyay : संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने दो सामुदायिक भवन-सड़क…

इसके अलावा मुख्यमंत्री को महंगाई भत्ता सहित कई आदेशों के लिए भी धन्यवाद दिया। फेडरेशन के संयोजक कमल वर्मा ने कहा कि पदाधिकारी अनुकंपा नियुक्ति के लिए दो चरणों में आंदोलन किए। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने उनकी मांग को स्वीकार किया।

ये भी पढ़ें: Kamal Vihar municipal corporation: घर मालिकों को नगर निगम में देनी …

इधर तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विजय झा ने भी मुख्यमंत्री से बची मांगों को जल्द पूरा करने की मांग की। इधर 700 परिवारों को अनुकंपा नियुक्ति मिलने पर छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ का प्रतिनिधिमंडल ने भी मुख्यमंत्री से मिलकर धन्यवाद दिया है।