टीआई के कथित वायरल ऑडियो ने पकड़ा तूल, लिस्ट में कई नेताओं के नाम, डीजीपी से कार्रवाई की मांग | TI's alleged viral audio caught fire, names of several leaders in the list, demanded action from DGP

टीआई के कथित वायरल ऑडियो ने पकड़ा तूल, लिस्ट में कई नेताओं के नाम, डीजीपी से कार्रवाई की मांग

टीआई के कथित वायरल ऑडियो ने पकड़ा तूल, लिस्ट में कई नेताओं के नाम, डीजीपी से कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : June 13, 2020/7:29 am IST

भिंड, मध्यप्रदेश। भिंड में मौ टीआई राजकुमार शर्मा का तथाकथित ऑडियो मामला अब थमने का नाम नही ले रहा है। ऑडियो में बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह से लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर टिप्पड़ी की थी।

पढ़ें- IAS अधिकारियों के बाद प्रदेश में दो बड़े IPS अधिकारियों का भी तबादल…

ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नेताओ में हलचल मच गई जहां सिंधिया समर्थक ने उच्च स्तरीय जांच के लिए एसपी को पत्र दिया तो वही पूर्व मंत्री डॉ. गोविंद सिंह ने डीजीपी को पत्र लिखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

पढ़ें- रिश्वत लेते वनरक्षक गिरफ्तार, लकड़ियों से भरी बैलगाड़ी छोड़ने मांगी थी बड़ी रकम

दरअसल भिंड में मौ थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक अनजाने शख्स से बात कर रहा हैं। इस ऑडियो में सुना जा सकता है कि एक थाना प्रभारी ट्रांसफर के लिए राजनेता की राजनीति पर टिप्पणी कर रहे है।

पढ़ें- 15 जून से पर्यटकों के लिए खुल जाएगा कान्हा नेशनल पार्क, तैयारी में …

दरअसल अपने दतिया ट्रांसफर पर राजकुमार शर्मा शख्स के बातचीत करते हैं। बातचीत में टीआई कई मंत्री नरोत्तम मिश्रा और पूर्व मंत्री गोविंद सिंह का नाम ले रहे हैं.. यही नहीं सिंधिया का भी नाम बातचीत के दौरान ले रहे हैं।

 
Flowers