निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर CM हाउस में आज फिर होगी बड़ी बैठक, PCC चीफ मरकाम बोले- कई नामों पर बनी है सहमति | Today, a big meeting will be held in the CM House today on appointments in corporations and boards

निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर CM हाउस में आज फिर होगी बड़ी बैठक, PCC चीफ मरकाम बोले- कई नामों पर बनी है सहमति

निगम-मंडलों में नियुक्तियों को लेकर CM हाउस में आज फिर होगी बड़ी बैठक, PCC चीफ मरकाम बोले- कई नामों पर बनी है सहमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 9, 2020/7:17 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार के अंतर्गत निगम मंडल बोर्ड जैसी सरकारी संस्थाओं में नियुक्तियों को लेकर नामों पर सहमति बनते हुए नहीं दिख रही है। इसे लेकर आज शाम चार बजे फिर से मुख्यमंत्री निवास में बैठक होगी। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि आज निगम-मंडल के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पर चर्चा होगी। मंगलवार को निगम.मंडल के सदस्यों का नाम फाइनल हुआ।

Read More News: नए मुख्य सचिव जैन की समीक्षा बैठक, सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं की स्थिति सहित कई अहम विषयों पर कलेक्टर, एसपी से की चर्चा

वहीं आज फिर होने वाली बैठक में सभी नेताओं की सहमति के बाद सूची जारी होगी। मंगलवार को हुई बैठक में लगभग सौ नामों पर सहमति बनी। बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि निगम मंडल में नियुक्तियों को लेकर मंत्रिमंडल के बीच विस्तारित चर्चा हुई है।

Read More News: नवा रायपुर और चंदखुरी दौरे पर रहेंगे गृहमंत्री ताम्रध्वज, विभिन्न कार्यों का करेंगे निरीक्षण

मंत्री चौबे ने कहा कि नाम फ़ाइनल कर लिए गए हैं बहुत जल्द दूसरी सूची जारी होने के साथ ही पार्टी संगठन की सूची जारी होगी। लगभग 3 दर्जन निगम मंडल में अध्यक्ष उपाध्यक्ष और सदस्य के रूप में सौ से ज़्यादा पदाधिकारियों की नियुक्ति होनी है। बताया गया कि 150 से ज़्यादा नेताओं के नामों पर चर्चा हुई। जिसमें जाति, क्षेत्र और सक्रियता के आधार पर नामों को फ़ाइनल किया गया।

Read More News: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज करेंगे समीक्षा बैठक, कलेक्टर, आईजी, एसपी, कमिश्नर से करेंगे चर्चा