यशराज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डालेगी पैसा | Today, the country will send a message of unity by erasing the darkness of Corona, PM Modi appealed

यशराज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डालेगी पैसा

यशराज फिल्म्स ने किया बड़ा ऐलान, दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डालेगी पैसा

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:40 pm IST

मुंबई। कोरोना महामारी से पूरी दुनिया में खौफ का मंजर व्याप्त है ऐसी स्थिति में पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है, कोरोना की सबसे बड़ी मार उन दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी है जिनकी आमदनी का साधन ही समाप्त हो गया है, देश में इसी वर्ग का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है। दिहाड़ी मजदूरों के लिए सरकार के साथ-साथ बॉलीवुड भी कई कदम उठा रहा है, अब इसी कड़ी में यशराज फिल्म्स ने भी मदद के लिए बड़ा ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें: नाइजीरियन सिंगर सैमुअल के हिंदी गाने ने मचाया धमाल, भारत में ‘रिंकिया के पापा…

बॉलीवुड के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का यशराज फिल्म्स ने प्रण लिया है, उन्होंने उन हजारों लोगों को आर्थिक सहयाता देने का ऐलान किया है जिनकी लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी छिन गई है, यश चोपड़ा फाउंडेशन सीधे उन लोगों के बैंक खाते में पैसा डालेगी जिनको इस समय आर्थिक सहायता की जरूरत है, उनकी मदद के दायरे में कारपेंटर, स्पॉट बॉय जैसे तमाम लोग शामिल हैं जिनको इस समय तत्काल सहायता की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: राखी सावंत का वीडियो वायरल, बोलीं कोरोना ने काम वाली बाई बना दिया, …

बता दें कि यशराज फाउंडेशन काफी बड़े स्केल पर मदद करने वाली है, वो कई चरणों में बॉलीवुड में काम करने वाले दि‍हाड़ी मजदूरों को सहारा देगी, खबरों के मुताबिक यशराज फाउंडेशन 1.5 करोड़ रुपये खर्च करने की तैयारी है, ऐसे में ये पैसे उन लोगों के लिए आशा की किरण है जिनका इस कोरोना के चलते सब कुछ छिन गया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग: शाहरुख-गौरी ने दिया अपना पर्सनल ऑफिस, यहां बच्चों-मह…

 
Flowers