‘‘लोकवाणी‘‘ का पहला प्रसारण आज, सीएम भूपेश बघेल प्रदेश की जनता से करेंगे बात | Today the first broadcast of "Lokvani", CM Bhupesh Baghel will talk to the people of the state

‘‘लोकवाणी‘‘ का पहला प्रसारण आज, सीएम भूपेश बघेल प्रदेश की जनता से करेंगे बात

‘‘लोकवाणी‘‘ का पहला प्रसारण आज, सीएम भूपेश बघेल प्रदेश की जनता से करेंगे बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 11, 2019/12:49 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समाज के हर वर्ग की भावनाओं, सवालों, सुझावों से अवगत होने तथा अपने विचार साझा करने के लिए शुरू ‘‘लोकवाणी‘‘ शुरू कर रहे हैं। लोकवाणी का पहला प्रसारण आगामी रविवार यानि आज सुबह 10.30 बजे से 10.55 बजे तक छत्तीसगढ़ में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्रों से किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सरदार सरोवर डूब प्रभावितों के बीच मंत्री, कहा- विस्थापितों के बारे में गंभीरता से विचार कर रही 

बता दे कि लोकवाणी का प्रसारण प्रत्येक माह के दूसरे रविवार को प्रदेश में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्रों से किया जाएगा। ‘‘लोकवाणी‘‘ के जरिए प्रदेश की जनता की बात अब सीधे मुख्यमंत्री के साथ होगी। पहले प्रसारण का विषय ‘‘खेती एवं ग्रामीण विकास” रखा गया है।

ये भी पढ़ें: CWC बैठक : कांग्रेस नेताओं ने कहा- किसी और का नेतृत्व नहीं मंजूर, राहुल ही संभाले 

लोकवाणी का प्रसारण छत्तीसगढ़ में स्थित आकाशवाणी के सभी केन्द्रों, एफएम रेडियो से भी किया जाएगा। प्रदेश की अधिक से अधिक जनता लोकवाणी को सुन सके इसके लिए ग्राम पंचायतों, नगरीय निकायों और सार्वजनिक स्थलों में विशेष व्यवस्था भी की जा रही है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OjbBxjKS5Pc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers