खुल गए आज से स्कूल, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं, कहा- बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दिन-रात एक कर देंगे | Today, the open school, the Chief Minister tweeted the best wishes, said - will make the children a better future day and night.

खुल गए आज से स्कूल, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं, कहा- बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दिन-रात एक कर देंगे

खुल गए आज से स्कूल, मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं, कहा- बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दिन-रात एक कर देंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 24, 2019/6:09 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य के सभी स्कूलों के द्वारा आज से बच्चों के लिए खुल गए हैं। पिछले कुछ सालों से स्कूलों को 15 जून को ही बच्चों के लिए खोल दिया जाता था, लेकिन इस बार भीषण गर्मी पड़ने के साथ और मानसून की देरी के कारण स्कूलों को 24 जून से प्रारंभ करने का निर्णय लिया है।

ये भी पढ़ें: सीएम भूपेश बघेल का दिल्ली और गरियाबंद दौरा रद्द, इस कार्यक्रम में होना था शामिल

सूबे के मुखिया भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बधाई देते हुए कहा है कि ”आज नया शिक्षण सत्र प्रारम्भ होने के साथ हमारे प्यारे बच्चों के स्कूल पहुंचने से स्कूलों में एक बार फिर से रौनक दिखाई देगी।इस अवसर पर मैं शिक्षकों एवं अभिभावकों को शुभकामनाएं देता हूं। मैं जनता को आश्वस्त करता हूं कि बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हम सब दिन-रात एक कर देंगे”

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en-gb”><p lang=”hi” dir=”ltr”>आज नया शिक्षण सत्र प्रारम्भ होने के साथ हमारे प्यारे बच्चों के स्कूल पहुंचने से स्कूलों में एक बार फिर से रौनक दिखाई देगी।<br><br>इस अवसर पर मैं शिक्षकों एवं अभिभावकों को शुभकामनाएं देता हूँ।<br><br>मैं जनता को आश्वस्त करता हूँ कि बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए हम सब दिन-रात एक कर देंगे!

 
Flowers