केशकाल घाटी में ट्रेलर पलटने से लगा जाम, 5 घंटे से आवागमन प्रभावित | Trash overturns in Keshkal valley, traffic affected for 5 hours

केशकाल घाटी में ट्रेलर पलटने से लगा जाम, 5 घंटे से आवागमन प्रभावित

केशकाल घाटी में ट्रेलर पलटने से लगा जाम, 5 घंटे से आवागमन प्रभावित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : December 1, 2020/5:02 pm IST

जगदलपुर। बस्तर की लाइफलाइन कहलाने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग-30 केशकाल घाट के सातवें मोड़ में रायपुर से जगदलपुर की ओर विशालकाय मशीन लेकर जा रहे ट्रेलर के पलटने की वजह से जाम लग गया है।

पढ़ें- राज्य में धान खरीदी के पहले दिन 30, 446 किसानों ने …

लगभग पिछले 4 घण्टे से राष्ट्रीय राजमार्ग में आवागमन बाधित है। देखते ही देखते घाट के दोनों वाहनों की लंबी कतार लग गयी है, जिसके चलते केशकाल नगर में भी आवागमन बाधित हो रहा है। फिलहाल पुलिस व प्रशासन द्वारा मौके पर पहुंच कर किसी तरह से ट्रेलर को किनारे करने का प्रयास किया जा रहा है।

पढ़ें- मध्यप्रदेश में मंगलवार को 1357 कोरोना मरीजों की पुष्टि, 10 ने तोड़ा दम, 1683 मरीज हुए डिस्चार्ज

लॉकडाउन के बाद से पहली बार केशकाल घाटी में 4 घंटों से अधिक समय से जाम लगा हुआ है। केशकाल घाट के सातवें मोड़ पर विशालकाय मशीन लेकर जा रही ट्रेलर की पलट जाने की वजह से यात्री बस सहित सैकड़ों बड़े वाहन चालकों को कतार में लगने के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। केशकाल में जो क्रेन मशीन उपलब्ध है वह ट्रेलर की वजन उठाने में असफल हो गई जिसके कारण अधिक क्षमता वाले ट्रेलर का इंतजाम किया जा रहा है।

पढ़ें-  ‘टेकरी’ पर टकराव, रामेश्वर शर्मा ने की मांग ‘ईदगाह हिल्स का नाम बदल..

केशकाल तहसीलदार राकेश साहू ने बताया कि जाम की जानकारी मिलते ही तत्काल केशकाल पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर छोटे वाहनों को किसी तरीके से दूसरी और पार करवाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन वाहनों द्वारा ओवरटेक के कारण और भी अधिक जाम की स्थिति बनती जा रही है। हमारे द्वारा अधिक क्षमता वाले ट्रेन का इंतजाम किया जा रहा है जल्द ही घाट से ट्रेलर को किनारे करवा कर आवागमन सुचारू रूप से बाहर किया जाएगा।