पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो माओवादी ढेर | Two Maoists stacked in search of encounter between police and Naxalites, continuing the campaign

पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो माओवादी ढेर

पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, दो माओवादी ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : June 14, 2019/2:04 am IST

कांकेर। कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गया है, जिनमें दो माओवादी के मारे जाने की खबर है। इस दौरान माओवादी के पास से 4 हथियार भी बरामद किए गए है।

ये भी पढ़ें: 2 दिन के दिल्ली दौरे पर सीएम भूपेश बघेल, आज 2.50 बजे होंगे रवाना

इसके साथ ही मारे गए पुरुष माओवादियों का शव बरामद कर लिए गए है। ये मुठभेड़ ताडोकी थाना इलाके के मुरनार के जंगल मे बीती रात हुई है। डीआरजी की टीम ने ये बड़ी कार्रवाई है, वहीं एसपी कन्हैयालाल ध्रुव ने पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: निजी कंपनी के मैनेजर से 13 लाख की लूट, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

बता दे कि बुधवार को भी नक्सलियों के खिलाफ लड़ाई में सुरक्षाबलों को दो बड़ी सफलता हाथ लगी है। गढ़चिरौली हमले की मास्टर माइंड नर्मदा सहित गरियाबंद में सर्चिंग पर निकली पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और विस्फोटक जब्त की है। माओवादियों की उपस्थिति की सूचना पर सर्चिंग पर निकली जिला पुलिस बल को एक गुफा नुमा जगह से भारी मात्रा में गोला बारूद, हथियार मिले हैं। इनमें देसी रॉकेट लॉन्चर, दो भरमार बंदूक, 1 एयर गन, एक देसी रिवॉल्वर, 5 जिलेटिन वायर, 12 बोर का बंदूक, 8 जिंदा कारतूस और हथियार बनाने के औजार सहित बारूद बनाने के सामान जब्त किए गए हैं।

 
Flowers