होटल में थाईलैंड की दो महिलाओं का रेप, होटल प्रबंधक समेत दो लोगों पर मामला दर्ज, एक गिरफ्तार | Two Thailand women raped in hotel, two people including hotel manager registered, one arrested

होटल में थाईलैंड की दो महिलाओं का रेप, होटल प्रबंधक समेत दो लोगों पर मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

होटल में थाईलैंड की दो महिलाओं का रेप, होटल प्रबंधक समेत दो लोगों पर मामला दर्ज, एक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : August 10, 2020/9:59 am IST

हिसार। हरियाणा के हिसार में बीते 7 अगस्त को एक होटल में थाईलैंड की दो महिलाओं के साथ कथित रूप से बलात्कार किया गया। रेप की शिकार महिलाएं पिछले कुछ दिनों से हिसार में रह रही थीं। 6 अगस्त को वो रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित होटल रिजेंसी में रुकी थीं। इसी होटल में उनके साथ बलात्कार की वारदात हुई। इस मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: अब मायावती ने की घोषणा, सत्ता में आने पर लगाएंगे परशुराम की भव्य प्रतिमा, सपा…

हिसार के एसएचओ मनमोहन सिंह ने बताया कि इस मामले में मुख्य आरोपी गुलशन को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी फरार है और हम जल्दी उसे भी गिरफ्तार कर लेंगे। आईपीसी की धारा 342 और 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट अभी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान का सियासी बवाल: बागी विधायक बिना शर्त पार्टी से मांग सकते …

बताया जा रहा है कि महिला ने जब शोर मचाया तो लोग होटल में इकट्ठा हुए और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई थोड़ी धीमी हो रही है क्योंकि महिला सिर्फ थाईलैंड की भाषा ही बोल पा रही है। मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों …