पहले फेसबुक पर की छात्रा से दोस्ती, फिर अकेले में बुलाया मिलने, फिर जो हुआ उसे जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन | two yong man attempt rape with student and blackmail via MMS

पहले फेसबुक पर की छात्रा से दोस्ती, फिर अकेले में बुलाया मिलने, फिर जो हुआ उसे जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

पहले फेसबुक पर की छात्रा से दोस्ती, फिर अकेले में बुलाया मिलने, फिर जो हुआ उसे जानकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 29, 2019/11:05 am IST

ग्वालटोली: कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में छात्रा से छेड़छाड़ करने और वीडियो बनाकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि छात्रा की दोस्ती कुछ दिनों पहले शुभम गुप्ता नाम के शख्स से फेसबुक पर हुई थी। इसके बाद शुभम ने छात्रा को मिलने बुलाया और वहां अपने दोस्त के साथ मिलकर छात्रा की अश्लील वीडियो बना लिया और पैसे ऐंठने लगा। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी युवक ने छात्रा से एक लाख रुपए वसूल लिए हैं। आरोपी ने छात्रा से 6 लाख रुपए की मांग की थी। फिलहाल मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More: लगातार दूसरे सप्ताह देश का विदेशी मुद्रा भंडार घटा, गोल्ड स्टॉक में भी गिरावट

मिली जानकारी के अनुसार शूटरगंज इलाके में दो बहनें किराए के मकान पर रहती थीं। छोटी बहन कॉलेज में पढ़ाई करती थी और बड़ी बहन एक स्कूल में टीचर थी। कुछ दिनों पहले शिक्षिका की छोटी बहन की दोस्ती फेसबुक पर शुभम नाम के एक युवक से हुई। इसके बाद से दोनों में सोशल मीडिया पर अकसर बातें हुआ करती थी। इसी दौरान युवक ने एक दिन छात्रा को मिलने बुलाया। छात्रा जब शुभम से मिलने पहुंची तो वहां उसके साथ इफ्तिखार हुसैन नाम का शख्स भी था।

Read More: 1 लाख की रिश्वत लेते संयुक्त संचालक गिरफ्तार, बिल पास कराने मांगी थी बड़ी रकम

इसके बाद यहां दोनों ने मिलकर छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगे। इस दौरान दोनों ने मिलकर छात्रा का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया की अपलोड कर बदनाम करने की धमकी देते हुए 6 लाख रुपए की मांग की। डरकर छात्रा ने एक लाख रुपए शुभम को दे दिया। इसके बाद भी आरोपियों ने 5 लाख और देने की बात कहते रहे।

Read More: झाबुआ उपचुनाव : बीजेपी ने युवा प्रत्याशी पर खेला दांव, प्रदेशाध्यक्ष ने बताई वजह

इसके बाद छात्रा ने अपनी बड़ी बहन को मामले की जानकारी दी। उन्होंने शुभम को मिलने के लिए बुलाया। शुभम ने कहा कि ​अगर उसे पांच लाख रुपए नहीं मिले तो वह छात्रा की जिंदगी बर्बाद कर देगा। इसके बाद बड़ी बहन ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More: विदेश दौरे से लौटे विधानसभा अध्यक्ष, कहा- विधायक साथियों को भी जाना चाहिए अफ्रीका

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/zjS2lGTHfz8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers