बेकाबू हुआ किसान आंदोलन : भारी संख्या में लाल किले पर पहुंचे किसान, दिल्ली में डीटीसी बस में भी की तोड़फोड़ | Uncontrolled peasant movement: Farmers arrived at Red Fort in large numbers, also vandalized DTC bus in Delhi

बेकाबू हुआ किसान आंदोलन : भारी संख्या में लाल किले पर पहुंचे किसान, दिल्ली में डीटीसी बस में भी की तोड़फोड़

बेकाबू हुआ किसान आंदोलन : भारी संख्या में लाल किले पर पहुंचे किसान, दिल्ली में डीटीसी बस में भी की तोड़फोड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 26, 2021/8:41 am IST

दिल्ली। किसान आंदोलन आज गणतंत्र दिवस के मौके पर बेकाबू होता दिखाई दे रहा है, प्रदर्शनकारी किसान भारी संख्या में लालकिले में पहुंच गए हैं, इधर आईटीओ ​इलाके में किसानों ने डीटीसी बस में भी तोड़फोड़ की है।

ये भी पढ़ें:प्रदर्शनकारी किसानों ने किया पुलिसकर्मियों पर हमला, पुलिस की गाड़ी में भी की …

पूर्व निर्धारित समय से पहले ही किसान दिल्ली में में घुस गए हैं, यहां किसानों ने सीमेंट से बने बेरीकेड तोड़ने का प्रयास किया और पुलिस द्वारा बनाए गए बेरीकेड को भी तोड़ दिया है। आईटीओ इलाके में किसान प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल कर रही है। जिसके बाद प्रदर्शनकारी किसानों ने आईटीओ इलाके में पुलिसकर्मियों पर हमला किया। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की।

ये भी पढ़ें: राष्ट्र विरोधी ताकतें युवाओं और किसानों को बरगला रही : सावंत

इधर मयूर विहार इलाके में भी किसान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ी है, कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों की ट्रैक्टर रैली दिलशाद गार्डन पहुंची। पुलिस किसानों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल कर रही है।

ये भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ने लोगों से कोरोना वायरस महामारी के प्रत…