अमित शाह के भर्ती होने पर एम्स ने जारी किया बयान, संसद सत्र के पहले संपूर्ण मेडिकल चेकअप जरूरी | Union Home Minister Amit Shah again admitted to AIIMS, was discharged from hospital 12 days ago

अमित शाह के भर्ती होने पर एम्स ने जारी किया बयान, संसद सत्र के पहले संपूर्ण मेडिकल चेकअप जरूरी

अमित शाह के भर्ती होने पर एम्स ने जारी किया बयान, संसद सत्र के पहले संपूर्ण मेडिकल चेकअप जरूरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 13, 2020/8:06 am IST

नई दिल्ली। बीते दिनों कोरोना संक्रमण से उबरने के बावजूद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को हेल्थ से जुड़ी समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। वह एक बार फिर से दिल्ली स्थित ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती हुए हैं। शनिवार देर रात करीब 11 बजे उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया। वह एम्स के कार्डियो न्यूरो टावर में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव को लेकर सर्वे ने बढ़ाई बीजेपी की चिंता, कुछ…

एम्स के मीडिया विभाग ने बयान जारी किया है, “गृह मंत्री अमित शाह को कोविड केयर के बाद 30 अगस्त को एम्स से छुट्टी दी गई थी. डिस्चार्ज के वक़्त उन्हें सलाह दी गई थी और उसी के मुताबिक़ संसद सत्र के पहले संपूर्ण मेडिकल चेकअप के लिए उन्हें एक-दो दिन तक अस्पताल में भर्ती किया गया है.”

बताया जा रहा है कि कोरोना से ठीक होने के बाद से ही उन्हें सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी वह कोरोना से उबरने के बाद की देखभाल के लिए एम्स में भर्ती हुए थे और 31 अगस्त को उन्हें छुट्टी मिली थी।

ये भी पढ़ें: सभी पुलिस रेंज स्तर पर खोले जाएंगे 5 साइबर थाना, पी…

गृह मंत्री अमित शाह पिछले महीने 2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वह गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। 14 अगस्त को उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। हालांकि, उसके 4 दिन बाद ही 18 अगस्त को वह पोस्ट-कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती हुए। उस दौरान उन्होंने अस्पताल से ही मंत्रालय का कामकाज भी संभाला।

 
Flowers