संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान! 6 फरवरी को पूरे देश में राष्ट्रीय-राज्य मार्गों में रहेगा चक्का जाम | United Farmers Front announced! On 6 February, there will be traffic jam on national-state routes across the country

संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान! 6 फरवरी को पूरे देश में राष्ट्रीय-राज्य मार्गों में रहेगा चक्का जाम

संयुक्त किसान मोर्चा का ऐलान! 6 फरवरी को पूरे देश में राष्ट्रीय-राज्य मार्गों में रहेगा चक्का जाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : February 1, 2021/3:39 pm IST

नईदिल्ली। केंद्रीय कृषि कानूनों का विरोध कर रहे संयुक्त किसान मोर्चा ने ऐलान किया है कि 6 फरवरी को पूरे देश में दिन में 12 बजे से 3 बजे तक राष्ट्रीय और राज्य मार्गों का चक्का जाम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें:घर बैठे आधार कार्ड से बनवाइए ड्राइविंग लाइसेंस, नहीं लगाना होगा RTO के चक्कर,…

इसके पहले आज किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा था कि सरकार बातचीत से इस समस्या का हल निकाले। हम बातचीत के लिए तैयार हैं, किसान मोर्चा के जो 40 संगठनों की 40 सदस्यों की कमेटी है, उससे सरकार बात करे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली दंगा: अदालत ने अभियोजन पक्ष से यूएपीए मामले में तन्हा की जमा…

उन्होंने कहा कि यह गन्ने के रेट का भी आंदोलन है, तीन क़ानूनों का भी आंदोलन है, पूरे देश में किसानों की जहां-जहां समस्या हैं, ये आंदोलन उसका है। साथ ही कहा कि पुलिस प्रशासन ने पहले हमारा जो सहयोग किया, उसी सहयोग की हम उम्मीद करते हैं।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>6 फरवरी को पूरे देश में दिन में 12 बजे से 3 बजे तक राष्ट्रीय और राज्य मार्गों का चक्का जाम किया जाएगा: संयुक्त किसान मोर्चा <a href=”https://twitter.com/hashtag/FarmerProtest?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#FarmerProtest</a> <a href=”https://t.co/NxbNXI7YF9″>pic.twitter.com/NxbNXI7YF9</a></p>&mdash; ANI_HindiNews (@AHindinews) <a href=”https://twitter.com/AHindinews/status/1356253143588241413?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 1, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 
Flowers