"बदला अनप्लग्ड" का टीज़र हुआ रिलीज | Unplugged Teaser of badla

“बदला अनप्लग्ड” का टीज़र हुआ रिलीज

"बदला अनप्लग्ड" का टीज़र हुआ रिलीज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 01:04 AM IST, Published Date : February 26, 2019/12:08 pm IST

मुंबई। बदला की रिलीज की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, इस क्राइम-थ्रिलर के निर्माता दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं! एक रोमांचक ट्रेलर से लेकर रहस्यमय पोस्टर तक, वे लगातार दर्शकों के बीच उत्सुकता पैदा कर रहे हैं।

हालांकि, बदला अनप्लग्ड के साथ रहस्य शैली से परे हट कर दो दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बीच हल्की-फुल्की बातचीत पेश की गई हैं। दो शानदार सितारों को अनप्लग्ड देखने के अलावा, मजाकिया वीडियो की यह श्रृंखला फिल्म के प्रचार में भी भागीदार होगी, जो जल्द ही 8 मार्च 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।टीज़र के बाद, अब दर्शक बेसब्री से बदला अनप्लग्ड की इस श्रृंखला की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं। इस श्रृंखला में दो दिग्गज अभिनेता अपने करियर, अपने जीवन और अपने गायन कौशल के बारे में मज़ेदार बातचीत करते हुए नज़र आएंगे!

बता दें कि बदला को रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा एज़्योर एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। गौरी खान, सुनीर खेतरपाल और अक्षय पुरी द्वारा निर्मित, क्राइम थ्रिलर सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित है, जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

 
Flowers