फीस वसूली को लेकर छात्र संगठन का कॉलेज में हंगामा, तालाबंदी की कोशिश को पुलिस ने किया नाकाम | Uproar in the college of student organization over fee collection, police failed the lockout attempt

फीस वसूली को लेकर छात्र संगठन का कॉलेज में हंगामा, तालाबंदी की कोशिश को पुलिस ने किया नाकाम

फीस वसूली को लेकर छात्र संगठन का कॉलेज में हंगामा, तालाबंदी की कोशिश को पुलिस ने किया नाकाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 8, 2020/12:37 pm IST

जबलपुर। कोरोना संकटकाल में भी छात्रों से ट्यूशन फीस के अलावा बिल्डिंग और वैलफेयर चार्ज वसूलने के विरोध में जबलपुर के हितकारिणी लॉ कॉलेज में आज जमकर हंगामा हुआ। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने कुछ दिन पहले कॉलेज प्रबंधन से मनमानी फीस ना वसूलने की मांग की थी लेकिन वसूली जारी रहने पर आज एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा मचाया।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में 2 IAS अधिकारियों का तबादला, राज्य सरकार के मुख्य सचिव ने जारी किए आदेश …देखिए

बड़ी तादात में एबीवीपी कार्यकर्ता आज हितकारिणी लॉ कॉलेज के भीतर घुस गए जिन्होने नारेबाजी करते हुए कॉलेज में तालाबंदी की कोशिश की। हंगामे की ख़बर पाकर कॉलेज पहुंची पुलिस ने यहां तालाबंदी नहीं होने दी लेकिन कार्यकर्ताओं ने इस दौरान जमकर विरोध जताया।

ये भी पढ़ें: उपचुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, सरपंच और उपसरपंच सहित भाजपा में श…

एबीवीपी ने चेतावनी दी है कि अगर कॉलेज प्रबंधन 2 दिनों में छात्र छात्राओं से बिल्डिंग और वैलफेयर चार्ज वसूली रद्द नहीं करता है वो कॉलेज में तालाबंदी करके रहेगी। इधर कॉलेज प्रिंसीपल ने छात्रों और कार्यकर्ताओं की मांगों को जायज़ मानते हुए प्रबंधन से चर्चा करने की बात की है।

ये भी पढ़ें: मंत्रियों को विभाग बंटवारे के बाद 9 जुलाई को कैबिनेट की अहम बैठक, स…