आरएसवीपी ने फिल्म उरी के साथ भारतीय आर्मड फोर्स को दिया ट्रिब्यूट | URI Official Teaser

आरएसवीपी ने फिल्म उरी के साथ भारतीय आर्मड फोर्स को दिया ट्रिब्यूट

आरएसवीपी ने फिल्म उरी के साथ भारतीय आर्मड फोर्स को दिया ट्रिब्यूट

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:34 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:34 am IST

मुंबई। सितंबर 2016 में हुए नीचतापूर्ण उरी हमले में हमारे कई जवानों ने अपनी जान गवा दी थी। इस घातक हमले के बाद, पाकिस्तान के हिस्से में आने वाले कश्मीर में भारत ने अपना सबसे गुप्त काउंटर विद्रोह अभियान चलाया था।

 

यह सर्जिकल हमले भारतीय सेना और खुफिया एजेंसी के लिए एक मजबूत और शानदार संदेश साबित हुए है। आज इस बड़े पैमाने पर सफल सैन्य अभियान के 2 साल पूरे हो गए है।अनकही और अनसुनी कहानियों को जनता के सामने रखने के लिए प्रसिद्ध, आरएसवीपी अब उरी पर आधारित फिल्म पेश करने के लिए तैयार है। आदित्य धार द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में विकी कौशल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें –539 करोड़ रुपये का फिर एक घोटाला,सीबीआई ने दर्ज किया मामला

 रोनी स्क्रूवाला ने कहा,उरी एक जुनूनी परियोजना है, एक ऐसी कहानी जिसे बताया जाना चाहिए क्योंकि यह भारत की बुद्धि और सैन्य शक्ति को दर्शाती है इस देश के युवाओं को यह देखना चाहिए कि हमारे असली हीरो कौन हैं। 

ये भी पढ़ें –ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर जारी, देखिए आमिर और अमिताभ की बेहतरीन अदाकारी

अजित डोवल (राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार) ने कहा,” मुझे यह जानकर खुशी हो रही है कि हमारे सशस्त्र बलों को उनकी सेवाओं और बलिदान के लिए सम्मानित करने के लिए एक फिल्म बनाई जा रही है। मैं इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज होगी। 

वेब डेस्क IBC24

 
Flowers