लग्जरी कारों की चोरी में लगाता था स्पेशल ट्रिक, MBA तक शिक्षा लेने के बाद करने लगा चोरी | Used to do special tricks in the theft of luxury cars After getting education till MBA, he started stealing

लग्जरी कारों की चोरी में लगाता था स्पेशल ट्रिक, MBA तक शिक्षा लेने के बाद करने लगा चोरी

लग्जरी कारों की चोरी में लगाता था स्पेशल ट्रिक, MBA तक शिक्षा लेने के बाद करने लगा चोरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : September 7, 2020/10:17 am IST

अहमदाबाद। क्राइम ब्रांच ने शहर से एक हाईटेक कार चोर को गिरफ्तार किया है, शातिर चोर ने अहमदाबाद, गांधीनगर, चेन्नई, बेंगलुरु, गाजियाबाद, के अलावा देश के कई शहरों से करीब आधा सैकड़ा लग्जरी कारें चुराई हैं। पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक सतेंद्र सिंह शेखावत नाम का चोर राजस्थान की राजधानी जयपुर का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें- चीनी समूह ने दुर्घटनाग्रस्त हुए अमेरिकी विमान को झील से निकालने की …

पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक 40 साल का सतेंद्र सिंह शेखावत उच्च शिक्षित है। शेखावत ने एमबीए की ड्रिग्री ली है, आरोपी साल 2009 से गाड़ियां चुरा रहा है। सतेंद्र सिंह शेखावत बड़ी ही चालाकी से लग्जरी कारें चुराता था, शातिर शेखावत बीते दिनों एक गाड़ियों के शोरूम में गया और वहां से इसने एक कार की चाबी चुरा ली जो टेस्ट ड्राइव के लिए मौजूद रहती है। इसकी यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई, फिर पुलिस ने इसे धर दबोचा पूछताछ में आरोपी ने कई सारी लग्जरी कारों की चोरी की बात स्वीकार कर ली।

ये भी पढ़ें- श्रीलंका के तट के पास तेल टैंकर पर लगी आग को पूरी तरह बुझा लिया गया…

आरोपी सतेंद्र सिंह शेखावत  कार चुराने के लिए यू ट्यूब से नए-नए तरीके खोजता था, उसने डाटा स्कैनर, इलेक्ट्रॉनिक चाबी कटिंग मशीन, पॉवर सप्लाई जैसी चाइनीज गैजेट्स खरीद रखे थे। जिनका इस्तेमाल वो गाड़ियों की चोरी के लिए करता था। इन चाइनीज गैजेट्स को खरीदने में इस चोर ने 2 लाख रुपये खर्च किए थे।

ये भी पढ़ें- चीनी समूह ने दुर्घटनाग्रस्त हुए अमेरिकी विमान को झील से निकालने की …

आहमदाबाद पुलिस के मुताबिक इस शातिर पढ़े लिखे चोर ने देश के कोने-कोने से महंगी और लग्जरी गाड़ियां चुराई हैं। पुलिस ने इसके पास कई महंगी गाड़ियों की चाबियां और कई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए हैं।