गांधी परिवार के दामाद ने सोशल मीडिया में बयां किया अपना दर्द ,दोस्तों और शुभचिंतको को कहा शुक्रिया | Vadra Ahead of Questioning in Another Land Scam Case

गांधी परिवार के दामाद ने सोशल मीडिया में बयां किया अपना दर्द ,दोस्तों और शुभचिंतको को कहा शुक्रिया

गांधी परिवार के दामाद ने सोशल मीडिया में बयां किया अपना दर्द ,दोस्तों और शुभचिंतको को कहा शुक्रिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : February 10, 2019/6:21 am IST

नई दिल्ली। उधोगपति और गाँधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर कुछ दिनों से मनी लांड्रिंग और विदेश में संपत्तियों को लेकर ईडी ने अपना शिकंजा कसा हुआ है। जिसके चलते उन्हें अब तक तीन बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चूका है। जिसे लेकर रॉबर्ट वाड्रा ने अपना दर्द अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट में भी शेयर किया है।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/post.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Frobert.vadra1%2Fposts%2F10157100535029810&width=500″ width=”500″ height=”689″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allow=”encrypted-media”></iframe>

 

रॉबर्ट ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, सुप्रभात। मैं पूरे देश के अपने उन सभी दोस्तों और परिचितों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस समय मेरे साथ हैं। मैं ठीक हूं। किसी भी चीज से निपटने के लिए अनुशासित और अच्छा हूं। जिसमें मुझे डाला जा रहा है। सच्चाई की हमेशा जीत होती है। आप सभी को रविवार को एक सुखी रविवार और एक स्वस्थ हफ्ते की बधाई।

बता दें कि अब तक की पूछ्ताछा में रॉबर्ट के विदेशों में जिस संपत्ति की बात की जा रही थी उसमें यह बात सामने आ गई है कि वः संपत्ति उनके नाम की ही नहीं है। शनिवार को भी उनसे ईडी ने कई घंटों तक पूछताछ की जिसमें उनके सामने कुछ दस्तावेज रखे गए जो एजेंसी ने मामले की जांच के दौरान हासिल या जब्त किये हैं। उनमें फरार रक्षा डीलर संजय भंडारी से जुड़े दस्तावेज भी शामिल हैं।ज्ञात हो कि वाड्रा से शनिवार के अलावा छह और सात फरवरी को पूछताछ की गई थी। उनसे पहली बार करीब साढ़े पांच घंटे और दूसरी बार करीब नौ घंटे तक पूछताछ की गई थी।