एक्ट्रेस अदा शर्मा का वायरल हुआ ये वीडियो, सीखें पोछा लगाते हुए कैसे करें योगा? | Video viral of actress Ada Sharma on social media, Learn how to do yoga by applying mop

एक्ट्रेस अदा शर्मा का वायरल हुआ ये वीडियो, सीखें पोछा लगाते हुए कैसे करें योगा?

एक्ट्रेस अदा शर्मा का वायरल हुआ ये वीडियो, सीखें पोछा लगाते हुए कैसे करें योगा?

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:58 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:58 pm IST

मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस अदा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे लोगों को बता रही है कि क्वारनटीन में कैसे खुद को फिट रहे। उन्होंने पोछा लगाते हुए योगा करने के टिप्स हैं। बता दें कि अदा शर्मा ने खुद इस वीडियो को शेयर किया है।

Read More News:लॉक डाउन से इन लोगों को मिलेगी छूट, प्रशासन ने जारी किए दिशा निर्दे

एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव रहती है। वहीं हर बार अलग-अलग तरह के क्रिएटीविटिस वीडियो बनाकर शेयर करती रहती है। बंदरों से इंग्लिश में बात करने के बाद अब पोछा लगाते समय योगा कैसे करें ये वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

Read More News: सीएम भूपेश बघेल ने राजयोगिनी दादी जानकी के निघन पर जताया शोक, कहा- समाज को दिखाया आ

अपने इंसटाग्राम वीडियो शेयर करते हुए अदा ने ​लिखा- अपने सभी दोस्तों को टैग करें जिन्हें आप ये करते देखना चाहते हैं। क्रिएटिव कटका अदा की अदा स्टाइल में। आप में से कई लोग कहते होंगे कि घर की साफ-सफाई करने के कारण में एक्सरसाइज का टाइम नहीं मिलता तो मेरे पास आपके लिए एक उपाय है। कटका में भी अदा. अगर फोन बजे तो ध्यान मत भटकने देना, बुलाते हैं और जा भी सकते हैं, लेकिन कोरोना के बाद तब तक लिए घर पर रहें, सुरक्षित रहें और साफ रहें।

Read More News: लॉक डाउन के बीच मध्यप्रदेश शासन ने किया आईपीएएस…