लॉक डाउन का पालन करवाने पहुंची पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला पुलिसकर्मी सहित तीन घायल | Villager Attack on Police Party in Gwalior Madhya Pradesh

लॉक डाउन का पालन करवाने पहुंची पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला पुलिसकर्मी सहित तीन घायल

लॉक डाउन का पालन करवाने पहुंची पुलिस की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला पुलिसकर्मी सहित तीन घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : April 24, 2020/5:06 pm IST

ग्वालियर: कोरोना वायरस के सक्रमण को रोकने के लिए सरकार और प्रशासन लगातार सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील कर रही है। वहीं, पुलिस प्रशासन भी लगातार लोगों को लॉक डाउन के नियमों का पालने करने की समझाइश दे रही है। इसी बीच मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है, खबर है कि लॉक डाउन का पालन करवाने पहुंची पुलिस पार्टी पर ग्रामीणों ने हमला किया है। ग्रामीणों के हमले से एक महिला सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। बता दें कि देश के कई अलग—अलग हिस्सों से लगातार कोरोना वॉरियर्स पर हमले की खबर सामने आती रही है।

Read More: राजधानी में 517 तक पहुंची पीलिया मरीजों की संख्या, 24 घंटे में मिले पीलिया के 36 मरीज

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को ग्वालियर जिले के तिघरा थाना पुलिस की टीम इसके के गांव में सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का पालन करवाने पहुंची थी। लेकिन पुलिस की यह पहल ग्रामीणों को नागवार गुजरी और उन्होंने पुलिस पार्टी पर ही हमला कर​ दिया। हमले से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार जारी है। वहीं, पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: रमजान माह के शुभारंभ पर सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दी मुबारकबाद

 
Flowers