ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, घर के बाहर लगाया पोस्टर- "नहर सड़क दे जाइए, वोट हमसे ले जाइए" | Villagers did the boycott of elections,Poster planted outside the house-"Give the road to the canal, take the vote away from us"

ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, घर के बाहर लगाया पोस्टर- “नहर सड़क दे जाइए, वोट हमसे ले जाइए”

ग्रामीणों ने चुनाव का किया बहिष्कार, घर के बाहर लगाया पोस्टर- "नहर सड़क दे जाइए, वोट हमसे ले जाइए"

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : April 4, 2019/4:16 am IST

रीवा। लोकसभा चुनाव में अब महज 1 महीने का समय रह गया है ऐसे में ग्रामीणों के द्वारा उनके क्षेत्रों में विकास न होने के चलते मतदाता मतदान के विरोध में खड़े हो गए हैं। रीवा जिले का भोलगढ़ ग्राम पंचायत के लोगों ने इस बार अपनी मांगों को लेकर चुनाव का बहिष्कार करने की ठान ली है। ग्रामीणों ने अपने घरों के बाहर “नहर सड़क दे जाइए, वोट हमसे ले जाइए” पोस्टर चिपका रखा है।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी-कांग्रेस की चुनावी तैयारियां हुई तेज

रीवा के भोलगढ़ ग्राम पंचायत में लोगों ने अपने घरों के बाहर पोस्टर के माध्यम से अपने जनप्रतिनिधि सहित मतदान का बहिष्कार किया है। ग्रामीणों ने नहर और सड़क बनाने की मांग की है, जिसको लेकर बकायदा बैनर तैयार कराया गया है। ग्राम पंचायत बोलगढ़ के ग्रामीणों ने काम ना होने पर मतदान के बहिष्कार की चेतावनी दी है इसके साथ ही बैनर पोस्टर के माध्यम से यह संकेत किया है कि जो पार्टी उनकी वर्षों पुरानी सड़क और नहर की मांग को पूरा करेंगे उस पार्टी को वह समर्थन करेंगे।

ये भी पढ़ें:पुलिस कर्मचारियों को प्रोत्साहित करने के लिए ‘इन्द्रधनुष योजना’

लोकसभा के लिए करीब 30 दिनों का समय शेष रह गया है, वहीं ग्रमीणों का कहना है कि, जैसे-जैसे मतदान की तिथि नजदीक आएगी तो ‘सड़क नहीं तो वोट नहीं’ के साथ मतदान का बहिष्कार करने का ऐलान करेंगे। ग्रामीणों की माने तो सड़क और नहर की मांग को लेकर जनप्रतिनिधि के अलावा प्रशासन के विभिन्न स्तर पर की जा चुकी है लेकिन उनकी यह वर्षों पुरानी मांगों के निराकरण अभी तक नहीं किया गया है।