पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में फिर हिंसा, बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल के जाने के बाद फेंके गए बम | Violence again in West Bengal's Bhatapada bomb dropped after BJP delegation went

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में फिर हिंसा, बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल के जाने के बाद फेंके गए बम

पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में फिर हिंसा, बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल के जाने के बाद फेंके गए बम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 22, 2019/11:22 am IST

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल के जाने के बाद बम फेंके गए, साथ ही भाटपाड़ा में फिर से झड़पें हुई। आखिरकार हिंसा को रोकने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी है। मौके पर भारी पुलिस बल अब भी तैनात है।

ये भी पढ़ें: नर्मदा घाट पर कंप्यूटर बाबा ने मारा छापा, पकड़े गए डंपर और पोकलेन मशीन

शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में बीजेपी का एक तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल हिंसा प्रभावित भाटपारा पहुंचा। जहां दो समूहों के बीच जमकर संघर्ष हुआ। जिनमें दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई अन्य घायल हो गए थे। लिहाजा संभावना जताई जा रही है कि तृणमूल कांग्रेस और भगवा दल से के बीच के लोगों में झड़प हुई थी।

ये भी पढ़ें: सहकारी और ग्रामीण बैंकों के बाद अब व्यावसायिक बैंकों में किसानों के कर्ज माफी के 

बता दें कि बीजेपी ने सांसद अहलूवालिया के नेतृत्व वाले दल से उत्तरी 24 परगना के भाटपारा का दौरा करने के निर्देश दिए थे। इसके साथ ही राज्य के कुछ और नेता भी उनके साथ थे। ये प्रतिनिधिमंडल मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेगा और स्थानीय लोगों से भी बातचीत करेगा। इसके बाद प्रतिनिधिमंडल पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा।

 
Flowers