Watch Video: रायपुर के डांस बार में नहीं लागू होते कोरोना के नियम? देर रात जमती है शराब और शबाब की महफिल | Watch Video: Corona rules not applicable in Raipur dance bar? Late night is the gathering of wine and youth

Watch Video: रायपुर के डांस बार में नहीं लागू होते कोरोना के नियम? देर रात जमती है शराब और शबाब की महफिल

Watch Video: रायपुर के डांस बार में नहीं लागू होते कोरोना के नियम? देर रात जमती है शराब और शबाब की महफिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : December 28, 2020/2:39 pm IST

रायपुर: पुलिस के लाख दावों के बाद भी रायपुर शहर के डांस बार गुलजार नजर आते है और शराब और शबाब की महफिल जमती है। ये नजारा शहर के वीआईपी रोड स्थित जूक बार का है, जहां बिना रोकटोक के वीकएंड पर स्पेशल डीजे बुलाया जाता है। जहां एक तरफ पुलिस कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण का हवाला देकर सभी होटल बार समेत सभी डांसबार समय पर बंद करने का दावा करती है। लेकिन वही पुलिस के इस दावे को धता बताकर ये डांस बार बिना किसी खौफ के सुबह तक खुले रहते हैं।

Read More: अब ऐसे ड्रेस पहनकर आना होगा नगरीय निकायों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को, आदेश जारी

आईबीसी 24 की टीम भी इस डांस बार में रात 12 बजे के बाद पहुंची तो नजारा कुछ मुंबई जैसा दिखाई दिया। इस दौरान डांस बार में खुलेआम शराब और नाबालिगों को हुक्का समेत सूखा नशा परोसा जाता है, जिसके लिए इस डांस बार में अलग से स्मोकिंग जोन बनाया जाता है। आईबीसी 24 की टीम को इस डांस बार में कई संगीन आरोपी भी नजर आए। इसके अलावा इस डांस बार में वीकएंड को रायपुर समेत दुर्ग-भिलाई समेत आसपास के जिलो की युवतियां भी दिखाई दी।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सदन में की घोषणा, राज्य सरकार खरीदेगी नगरनार स्टील प्लांट, विधानसभा का शीत सत्र समाप्त

इस डांस बार के बारे में जब जानकारी जुटाई तो इस डांस बार में तीन हजार रूपए का कूपन दिया जाता है, जिसको रिचार्ज करवाकर इंट्री दी जाती है। साथ ही इस डांसबार के बाहर नशे में धुत्त युवको का विवाद भी होता है, जिसको वहां मौजुद डांसबार के बाउंसरो द्वारा सुलझा लिया जाता है। यदि पुलिस समय रहते इन डांसबार को बंद नही कराया, तो क्वींव क्लब जैसी गोलीबारी की घटना से इंकार नही किया जा सकता।

Read More: DRG जवानों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो ईनामी महिला नक्सलियों को किया ढेर