प्रदेश में फिर से बदला मौसम, गरज-चमक के साथ कई जगहों में गिरे ओले, भारी बारिश की चेतावनी | Weather changed again in chhattisgarh, Hail fell in many places, Heavy rain warning

प्रदेश में फिर से बदला मौसम, गरज-चमक के साथ कई जगहों में गिरे ओले, भारी बारिश की चेतावनी

प्रदेश में फिर से बदला मौसम, गरज-चमक के साथ कई जगहों में गिरे ओले, भारी बारिश की चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 3, 2020/12:52 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर से मौसम में जबरदस्त बदलाव हुआ है। जिसके चलते आज प्रदेश के कई जगहों में ओले के साथ-साथ तेज बारिश हुई। न्यायधानी बिलासपुर में आज दोपहर अचानक मौसम में बदलाव हो गया। आसमान में छाए काले बादलों की वजह से करीब 1 घंटे तक तेज हवाओं के साथ ओले गिरे और बारिश हुई।

Read More News: राज्य सरकार ने किए IAS अधिकारियों के तबादले, विशेष गढ़पाले और अनिल द्विवेदी को नई 

मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3 दिनों तक मौसम का मिजाज बदला हुआ नजर आएगा। दरअसल पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से उत्तरी पश्चिम मध्य प्रदेश और दक्षिण पश्चिम मध्य प्रदेश के ऊपर एक चक्रवाती घेरा बना हुआ है।

Read More News: हॉर्स ट्रेडिंग पर कमलनाथ के मंत्रियों की हुंकार, कहा ‘शिवराज सिंह का खून ज्यादा उबाल मार रहा..बाकी पड़े 

जिसके प्रभाव से पूरे प्रदेश में 3 दिन तक बादल छाए रहेंगे। बादल छाए रहने के साथ-साथ प्रदेश के कुछ स्थानों में गरज चमक के साथ बूंदाबांदी भी देखने को मिलेगी। मौसम विभाग ने कुछ हिस्सों में ओले गिरने की संभावना भी जताई है। मौसम विशेषज्ञों की मानें तो हाल फिलहाल में थोड़ी ठंडक रहेगी और बूंदाबांदी होने के 15 दिन बाद धीरे-धीरे पारा चढ़ने के साथ गर्मी बढ़ेगी।

Read More News: विवाहित बेटी भी होगी अनुकंपा नियुक्ति की हकदार: हाईकोर्ट

राजधानी में भी ओले और बारिश ​की संभावना

बदले मौसम का असर राजधानी में भी देखने को मिलेगा। मंगलवार को जहां बिलासपुर सहित अन्य जगहों में ओले गिरे वहीं रायपुर में शाम को आसमान में काले बादल छाए रहे। कुछ एक जगहों में बारिश हुई। अनुमान है कि आने वाले कुछ घंटों के बाद शहर में भी तेज बा​रिश और ओले गिरने की संभावना है।

Read More News: गौ वंश से भरे तीन ट्रक जब्त, इस समूह के लोगों ने पकड़ा, 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

 

 
Flowers