पीएम मोदी की मीटिंग में आधे घंटे देर से पहुंची सीएम ममता बनर्जी, कागज थमाकर बोली- चलती हूं... | West Bengal CM & Chief Secy arrived late by 30mins for cyclone review meet despite being in the same premises, according to sources.

पीएम मोदी की मीटिंग में आधे घंटे देर से पहुंची सीएम ममता बनर्जी, कागज थमाकर बोली- चलती हूं…

पीएम मोदी की मीटिंग में आधे घंटे देर से पहुंची सीएम ममता बनर्जी, कागज थमाकर बोली- चलती हूं...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : May 28, 2021/12:43 pm IST

नई दिल्ली: चक्रवाती तूफान ‘यास’ के व्‍यापक प्रभावों का आकलन करने के लिए पीएम मोदी ने आज ओडिशा और पश्चिम बंगाल का दौरा किया। इसके बाद पीमए मोदी ने स्थानीय प्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ तूफान के चलते हुए नुकसान और प्रभावों पर चर्चा की। वहीं, पश्चिम बंगाल में चुनाव समाप्त हुए करीब एक महीना गुजर गया है, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी से ममता बनर्जी की नाराजगी शायद अभी दूर नहीं हुई है। इसका उदाहरण यास तूफान को लेकर पीएम मोदी की बैठक में देखने को मिला।

Read More: बाहर बोर्ड ऑर्गेनिक ब्यूटी पार्लर का, अंदर चल रहा था जिस्मफरोशी का कारोबार, पांच युवतियां संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार

दरअसल यास चक्रवात से हुए नुकसान को लेकर पीएम मोदी के साथ समीक्षा बैठक में ममता बनर्जी 30 मिनट की देरी से पहुंचीं। इतना ही नहीं उन्होंने तूफान के चलते हुए नुकसान से जुड़े कुछ कागज थमाए और चलतीं बनी। सूत्रों के मुताबिक ममता बनर्जी का कहना था कि उन्हें कुछ मीटिंग्स में जाना है।

Read More: ग्राहक बनकर मेडिकल पहुंची CSP पल्लवी शुक्ला, 36 से 50 हजार में बेच रहा था ब्लैक फंगस का इंजेक्शन…फिर

वहीं, पीएम मोदी की मीटिंग को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि मैं नहीं जानती थी कि पीएम मोदी ने मीटिंग बुलाई है। मेरी दीघा में एक और मीटिंग थी। मैं कलाईकुंडा गई थी और पीएम नरेंद्र मोदी को रिपोर्ट सौंपकर 20,000 करोड़ रुपये की मदद की मांग की है। 10,000 करोड़ की मांग दीघा और 10,000 करोड़ सुंदरबन के विकास के लिए मांगे हैं। मैंने उनसे कहा कि राज्य के अधिकारी मुझसे मिलना चाहते हैं। इसके बाद मैंने उनसे परमिशन ली और निकल गई।

Read More: Menstrual Hygiene Day : पीरियड्स के दौरान क्या करें महिलाएं ? फेमस एक्ट्रेस ने बताया कैसे पुरुष साथी कर सकते हैं मदद

 
Flowers