महिलाएं कार रैली निकालकर देंगी मतदान का संदेश ,सभी महिला कार चालकों का होगा सम्मान | Women car rally will take away the message of voting, all women car drivers will be honored

महिलाएं कार रैली निकालकर देंगी मतदान का संदेश ,सभी महिला कार चालकों का होगा सम्मान

महिलाएं कार रैली निकालकर देंगी मतदान का संदेश ,सभी महिला कार चालकों का होगा सम्मान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 15, 2019/12:56 am IST

रायपुर। लोकसभा चुनाव की शुरूआत हो चुकी है, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को प्रदेश समते देश के कई राज्यों में मतदान होगा। ऐसे में मतदान को लेकर निर्वाचन आयोग लगातार जागरुकता संदेश मतदाताओं को पहुंचा रही है। इसी क्रम में अब महिला कार रैली के जरिए मतदान का संदेश दिया जाएगा। जिसका आयोजन 17 अप्रैल को होगा।

ये भी पढ़ें: माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति सहित 20 लोगों के खिलाफ EOW ने दर्ज 

बता दें कि मतदाताओं को जागरुक करने के लिए महिला कार रैली का आयोजन किया जाएगा। ये रैली बीटीआई ग्राउंड, शंकर नगर से शुरू होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए साइंस कॉलेज मैदान में समाप्त होगी। मतदाता जागरूकता का संदेश देने कार में की गई विशेष सजावट के लिए आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:Watch Video: आजम खान भूले शब्दों की मर्यादा, जया प्रदा का नाम लिए बिना ही 

वहीं रैली में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन की शुरूआत हो चुकी है, जो भी महिला कार चालक इस रैली में शामिल होना चाहतीं हैं वह जिला पंचायत, महिला बाल विकास विभाग, जिला जनसंपर्क से संपर्क कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 16 अप्रैल शाम 5 बजे तक है।

 
Flowers