पुलिस आरक्षक पर शादी करके धोखाधड़ी का आरोप, युवती ने एसपी कार्यालय के सामने किया आत्मदाह का प्रयास | women committed suicide in front of SP office, accused of fraud by marrying a police constable

पुलिस आरक्षक पर शादी करके धोखाधड़ी का आरोप, युवती ने एसपी कार्यालय के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

पुलिस आरक्षक पर शादी करके धोखाधड़ी का आरोप, युवती ने एसपी कार्यालय के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 29, 2019/11:59 am IST

बिलासपुर। युवती ने एसपी कार्यालय के बाहर आत्मदाह करने का प्रयास किया। तकरीबन एक बोतल पेट्रोल लेकर पीड़ित युवती एसपी कार्यालय पहुंची थी। हालांकि पुलिस वालों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। लेकिन युवती ने एसपी कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा मचाया। तमाम बड़े पुलिस अफसरों की मौजूदगी में पीड़ित युवती ने चिल्ला चिल्ला कर आरोप लगाये। बाद में पीड़ित को समझा बुझा कर जल्द कार्यवाई करने का आश्वासन दिया है ।

read more: सुनील गवास्कर ने विराट को दोबारा कप्तान चुने जाने पर उठाए सवाल, कहा वर्ल्डकप तक के लिए हुआ था चयन

वहीं युवती ने सीधे शब्दों में जल्द से जल्द आरोपी पुलिस आरक्षक की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस वक्त आरोपी पुलिस आरक्षक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पीड़ित की माने तो इन सब के बीच पीड़ित युवती को कई बड़ी हस्तियों और राजनीतिक लोगों के फोन आते हैं जो उसे केस वापस लेने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं ।

read more: सहायक जेल अधीक्षक वर्षा डोंगरे हुई बहाल, सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट के बाद हुआ था निलंबन

कुछ पुलिस अफसरों ने भी उस पर दबाव बनाया है कि वह आरक्षक का पीछा छोड़ दे और अपनी रिपोर्ट वापस ले। पीड़ित युवती ने ऐसे ऑडियो टेप भी मीडिया को दी है। वहीं युवती ने यह साफ कर दिया है कि जब तक उसे न्याय नहीं मिलता संघर्ष करती रहेगी और अगर ज्यादा दबाव बनाया गया एसपी कार्यालय के सामने जलकर मर जाएगी।

read more: चंद्रमौलेश्वर स्वरूप में नगर भ्रमण पर निकले बाबा महाकाल, कैबिनेट मंत्रियों ने भी की शिरकत

युवती ने पुलिस आरक्षक पर शादी करके धोखा देने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आरक्षक पहले से शादीशुदा है। साथ में महिला ने कहा है कि एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी आरक्षक को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/-9ehMI_uKLw” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers