'राजनीति कमाल का क्षेत्र है, करूंगा ज्वाइन, सोनू सूद ने बताया समय ! | 'Politics is a wonderful field, I will join' Sonu Sood told that time!

‘राजनीति कमाल का क्षेत्र है, करूंगा ज्वाइन, सोनू सूद ने बताया समय !

'राजनीति कमाल का क्षेत्र है, करूंगा ज्वाइन, सोनू सूद ने बताया समय !

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:25 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:25 pm IST

मुंबई। कोरनाकाल में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कब राजनीति में एंट्री करेंगे इसको लेकर कयास लगाए जाते रहते हैं। जितने भी लोग उनसे मिलते हैं सब उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए कहते हैं। हालांकि हर बार सोनू सूद बहुत ही विनम्रता से ना कह देते हैं। लेकिन इसबार सोनू सूद के जवाब ने उनके प्रशंसकों को उम्मीद की एक किरण दिखाई है।

Read More News: ‘जनता को देशभक्त और देशद्रोही में पहचान करना होगा’, पूर्व CM दिग्विजय सिंह के वायरल ऑडियो पर मंत्री उषा ठाकुर का बड़ा बयान

एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने कहा कि आज नहीं तो कल वे राजनीति में आएंगे। सोनू सूद ने इस मामले पर कहा, ‘राजनीति कमाल का क्षेत्र है। अफसोस है कि लोगों ने इसे रंग दे दिया है, मैं राजनीति के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि एक्टर के तौर पर बहुत कुछ अभी भी करना बाकी है.’।

Read More News:  पूर्व भाजपा विधायक की नातिन को लगी गोली, मची अफरातफरी, हालत नाजुक

सोनू सूद ने आगे कहा कि, ‘मैं अपने हाइवे खुद बनाता हूं। मैंने कभी कोई नियम नहीं बनाए हैं, जिसे में फॉलो करता, मुझे राजनीति से कोई परहेज नहीं है, लेकिन मैं अभी तैयार नहीं हूं। मैं अब भी लोगों की मदद कर रहा हूं। सोनू ने कहा कि राजनेता बनने के लिए बहुत तैयारी करनी पड़ती है, मुझे जब ये लगने लगेगा कि मैं तैयार हूं तो रूफ टॉप पर चढ़कर कहूंगा कि हां मैं तैयार हूं राजनीति में आने के लिए.’।

Read More News:  कोरोना से मां की मौत को बर्दाश्त नहीं कर सका बेटा, मौत को लगाया गले, मिला दर्दभरा सुसाइड नोट