यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान, नगरीय निकाय चुनाव में युवाओं को मिलेगा मौका | Youth Congress National President's statement, youth will get a chance in urban body elections

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान, नगरीय निकाय चुनाव में युवाओं को मिलेगा मौका

यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान, नगरीय निकाय चुनाव में युवाओं को मिलेगा मौका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 27, 2020/12:59 pm IST

भोपाल। यूथ कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की राजधानी में बड़ा शक्ति प्रदर्शन किया है…यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास औऱ पीसीसी चीफ कमलनाथ की मौजूदगी में शुरु हुआ। यूथ कांग्रेस का युवा समागम हजारों यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के किसानों के लिए स्वाभिमान मार्च के साथ खत्म हुआ…इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पार्टी को युवाओं पर ही भरोसा है, युवा ही मध्यप्रदेश और देश में बदलाव ला सकते हैं। बीवी श्रीनिवास ने ये भी कहा कि युवाओं को नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी बड़े स्तर पर मौका देगी।

ये भी पढ़ें: सिंधिया ने किया 1 हजार बिस्तर के अस्पताल का निरीक्षण, कहा- न सिर्फ ग्वालियर-चंबल के लोगों का बल्क…

आईबीसी 24 से खास बातचीत में यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र सरकार संसद में बिन चर्चा के काला कानून लायी है…बीजेपी सरकार कोरोना का भय दिखाकर सत्र भंग कर देती है जबकि हैदराबाद, बिहार और एमपी में पार्टी चुनावी सभाएं करती है। बीवी श्रीनिवास ने दावा किया कि यूथ कांग्रेस किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी।

ये भी पढ़ें: IBC24 की खबर का असर! उपजेलर नागर समेत 3 प्रहरी निलंबित, कल उपजेल मे…