छग में PNB घोटाले पर युकां करेगा प्रदर्शन, 'बैंक चोर मोदी' का बनाया स्लोगन | Youth congress will protest against PNB scam IN RAIPUR

छग में PNB घोटाले पर युकां करेगा प्रदर्शन, ‘बैंक चोर मोदी’ का बनाया स्लोगन

छग में PNB घोटाले पर युकां करेगा प्रदर्शन, 'बैंक चोर मोदी' का बनाया स्लोगन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : February 20, 2018/8:20 am IST

पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले के विरोध में छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस 21 फरवरी से 23 फरवरी के बीच प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगा. युवा कांग्रेस पंजाब नेशनल बैंक के सामने प्रदर्शन करने का ऐलान किया है. 

ये भी पढ़ें- पंजाब नेशनल बैंक ने मेरा ब्रांड और कारोबार बर्बाद किया- नीरव मोदी

   

युकां ने प्रदर्शन के लिए स्लोगन भी बनाया है. स्लोगन में ‘बैंक चोर मोदी’ लिखा हुआ है, कांग्रेस स्लोगन लिखा हुआ तख्ता लेकर विरोध जताएंगे. आपको बतादें नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक से 11 हजार करोड़ रुपए का कर्ज लेकर फरार चल रहे हैं. देशभर गीतांजलि ज्वेलर्स में ईडी छापेमार कार्रवाई कर रही है. रायपुर के अंबुजा मॉल और सिटी सेंटर मॉल स्थित शोरूम में भी छापेमार कार्रवाई की गई है.

 

 

   

ये भी पढ़ें- ललित, माल्या, नीरव फरार कहां गया देश का चौकीदार – राहुल गांधी

 

 

 

आपको बतादें दो दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएनबी घोटाले पर इशारों ही इशारों पर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. पीएम मोदी ने ट्वीटर पर   हैशटैग डाला था. उन्होंने ट्वीट करके पूछा है कि ललित मोदी और विजय माल्या के बाद अब नीरव मोदी भी फरार हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को देश का चौकीदार कहते हैं और न खाऊंगा, न खाने दूंगा की बात कहते हैं तो एक के बाद एक देश से फरार हो रहे हैं, ऐसे में चौकीदार कहां हैं? 

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers