Sarkar On IBC24

#SarkarOnIBC24: आखिर किस पोस्टर को लेकर फिर कांग्रेस-भाजपा आएं आमने-सामने.. कांग्रेस क्यों कराएगी मामले पर FIR? जानने के लिए देखिये ‘सरकार’..

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 11:07 PM IST, Published Date : September 13, 2023/11:06 pm IST

Sarkar On IBC24: भोपाल: एमपी में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर से पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है और इस बार पोस्टर के बहाने कमलनाथ को निशाने पर लिया गया है और इस पोस्टर के लिए कांग्रेस ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है। पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

विधानसभा चुनाव के पहले एमपी में पोस्टर वॉर तेजी से चल रहा है हाल ही में भोपाल में शाहरुख खान की फिल्म जवान की तर्ज पर एक पोस्टर लगाया जिसमें कमलनाथ की फोटो लगा दी गई और इस पोस्टर पर आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया। भोपाल के बस स्टैंड और बिट्टन मार्केट के पास ये पोस्टर लगाए गए। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता ने भोपाल के अलग-अलग जगह लगे इन पोस्टर्स को फाड़ दिया। मामले में FIR दर्ज करवाने की भी बात कही। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी हार के डर से बौखला गई है तो वहीं बीजेपी ने मामले में क्या कहा आइए आपको सुनाते हैं।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम शिवराज सिंह पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उन्हें करप्शन नाथ कह चुके हैं। इधर दिग्विजय सिंह को बीजेपी, मिस्टर बंटाधार कह कर कांग्रेस को घेरती है चुनाव के पहले बीजेपी लगातार कमलनाथ के 15 माह के कार्यकाल का जिक्र करती है और उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती आई है लेकिन अब आरोप और बयानबाजी से आगे बढ़कर ये विवाद पोस्टर वॉर तक जा पहुंचा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें