देसावर एन्ड गली सट्टा मट्टा मटका चार्ट 2024 | Desawar and Gali Satta Matka Matka Chart 2024

देसावर एन्ड गली सट्टा मट्टा मटका चार्ट 2024: इन नंबरों की बाजी से पलट जाएगी किस्मत, दांव लगते ही बरसेंगे पैसे

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2024 / 11:08 AM IST, Published Date : April 19, 2024/11:08 am IST

देसावर एन्ड गली सट्टा मट्टा मटका चार्ट 2024: रुपये वाले बनने की चाह में लोग सट्टे मटके के काले कारोबार से जुड़ रहे हैं। भारत समेत दुनिया भर के लोग इस पर हर दिन लाखों रुपए का दांव लगा रहे हैं और करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। दरअसल, प्रतिदिन डीपीबॅास पर विनिंग नंबर्स जारी किए जाते हैं, जिन पर दांव लगाकर लोग धनवान बन रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि कैसे होते हैं सट्टे-मटके का खेल…

Desawar and Gali Satta Matka Matka Chart 2024

देश में प्राचीन काल में खेले जाने वाले खेल के कई सबूत सामने आए हैं। इन खेलों में जुआ उस समय सबसे बड़ा मनोरंजन का खेल होता था। इसे अधिकतर राजा महाराजा के यहां पर खेला जाता था। जुआ ( द्यूत, चौसर) उस समय का सबसे लोकप्रिय खेल हुआ करता था। खासकर राज परिवारों में इस खेल को काफी पसंद किया जाता था। राजा महल में अपने सामंतों के साथ इस खेल को खेला करते थे। मगर समय के साथ इन खेलों काफी परिवर्तन आया। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

देसावर एन्ड गली सट्टा मट्टा मटका चार्ट 2024: बताया गया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है।