Madhur Morning Result, Madhur Day Result, Madhur Night Result

Madhur Night Satta Result | आज सट्टा में आ सकता है ये नंबर, बन सकते हैं लखपति! Madhur Night Result

Madhur Morning Result, Madhur Day Result, Madhur Night Result

Edited By :   Modified Date:  May 2, 2024 / 12:42 AM IST, Published Date : May 2, 2024/12:42 am IST

Madhur Night Satta Result सट्टे का काला कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कानून की नजरों से बचकर इस व्यापार से जुड़े लोग करोड़ों का व्यापार कर रहे हैं। सट्टा मटका भारत में खोला जानेवाला एक मशहूर जुए का खेल है। इसे जुए का राजा भी कहते हैं। सट्टा मटका के खेल में जोखिम ज्यादा होता है, लेकिन इसमें जीत की रकम भी ज्यादा होती है। यही वजह है कि लोग इसकी ओर आकर्षित हो ही जाते हैं और कानून की नजरों से बचकर यह खेल खेला जाता है।

सट्टा मटका की शुरुआत आजादी से पहले की मानी जाती है। उन दिनों मटके के अंदर पर्चियां डाली जाती थीं, जिसमें से नंबर निकाला जाता था। शुरुआती समय में मटके के प्रयोग के कारण आज भी यह खेल सट्टा मटका के नाम से ही जाता है। बदलती तकनीक के इस दौर में सट्टा मटका को ज्यादातर ऑनलाइन खेला जाता है। कई वेबसाइट्स और ऐप्स के जरिये इसे खेला जाता है। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

Madhur Night Satta Result chart,
Madhur Night Satta Result,
Madhur Night Satta Result night chart,
Madhur Night Satta Result day chart,
Madhur Night Satta Result night,
Madhur Night Satta Result day,
Madhur Night Satta Result matka,
Madhur Night Satta Result panel chart,

Read More : The Big Picture With RKM: रिजर्वेशन पर रार.. खींची तलवार! क्या आरक्षण को किया जा सकता है खत्म? वैक्सीन पर बवाल के क्या हैं सियासी मायने?

Madhur Night Satta Result Satta Matka guessing 2 : सट्टा मटका ट्रिक

Madhur Night Satta Result chart इस खेल को आपको बहुत ध्यान से समझना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Matka Guessing Trick 143 को समझेंगे तो यह हर रोज आपको फायदा पहुंचाएगा। हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे और कहां प्रॉफिट देगी। यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक बताया जाएगा।

T (1-5) T (6-0) OTC
1. 6 2, 7, 3, 8
2. 7 3, 8, 4, 9
3. 8 4, 9, 5, 0
4. 9 5, 0, 1, 6
5. 0 6, 1, 2, 7

Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday
23 62 05 69 72 67
34 58 52 34 54 57
81 60 24 51 42 **
50 61 91 85 43 06
62 64 35 20 84 02

Madhur Night Satta Result सट्टा मटका ट्रिक क्या है

Satta matka Table में बताया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है।

Read More : Lok Sabha Elections 2024: खेड़ा पर बखेड़ा..रोने लगी राधिका खेड़ा! पवन खेड़ा के दौरे को लेकर आपस में भिड़े राधिका खेड़ा और सुशील आनंद शुक्ला 

Madhur Night Satta Result इस ट्रिक से आएगा 101% OTC

Madhur Night Satta Result chart अब हम इसे चेक करते हैं कि क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक शामिल है। आप देखेंगे कि बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) दिए गए हैं। इस ट्रिक से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। इस ट्रिक से आप किसी भी खेल जीत हासिल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इसे चेक करना चाहते हैं तो किसी भी रिजल्ट (Satta matka Result) का मिलान कर इसे चेक कर सकते हैं। जानकारी है कि अब dream11 की तरह सट्टा मटका जैसे सट्टा गेम ऑनलाइन खेला जा रहा है।

Disclaimer – सट्टा मटका एक तरह का जुआ है, यह खेल पूरी तरीके से भारत में गैरकानूनी है। ऐसे सभी खेलों के अपने फायदे और नुकसान हैं, लेकिन IBC24 ऐसी किसी भी खेल को प्रोत्साहित नहीं करता है। ऐसे खेलों में लालच न दिखाएं और सोंच समझ कर पैसा लगाएं।

Madhur Night Satta chart night,
Madhur Night Satta drama company,
Madhur Night Satta night guessing,
Madhur Night Satta morning chart,
Madhur Night Satta chart,
Madhur Night Satta satta matka,
Madhur Night Satta chart day,
Madhur Night Satta satta,
Madhur Night Satta night ,
Madhur Night Satta jodi chart,
Madhur Night Satta matka ,
Madhur Night Satta day,

 
Flowers