Mama Bhanja Satta Matka Result today, Mama Bhanja Satta Matka Chart

Mama Bhanja Satta Matka Result | होगी पैसों की ताबड़तोड़ बारिश, मालामाल बनाएंगे ये नंबर! Mama Bhanja Satta Matka Chart

होगी पैसों की ताबड़तोड़ बारिश, मालामाल बनाएंगे ये नंबर! Mama Bhanja Satta Matka Result today, Mama Bhanja Satta Matka Chart

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 08:18 PM IST, Published Date : April 23, 2024/8:18 pm IST

Mama Bhanja satta matka Result ज्यादा पैसे कमाने की चाहत किसकी नहीं होती है। हर समय आदमी अपने आय को लेकर सोचता रहता है। पैसे वाले बनने की चाह में लोग अब सट्टे मटके के काले कारोबार से जुड़ रहे हैं। भारत समेत दुनिया भर के लोग इस पर हर दिन लाखों रुपए का दांव लगा रहे हैं और करोड़ों रुपए कमा रहे हैं। दरअसल, प्रतिदिन डीपीबॅास पर विनिंग नंबर्स जारी किए जाते हैं, जिन पर दांव लगाकर लोग धनवान बन रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि कैसे होते हैं सट्टे-मटके का खेल…

Mama Bhanja satta matka Result देश में प्राचीन काल में खेले जाने वाले खेल के कई सबूत सामने आए हैं। इन खेलों में जुआ उस समय सबसे बड़ा मनोरंजन का खेल होता था। इसे अधिकतर राजा महाराजा के यहां पर खेला जाता था। जुआ ( द्यूत, चौसर) उस समय का सबसे लोकप्रिय खेल हुआ करता था। खासकर राज परिवारों में इस खेल को काफी पसंद किया जाता था। राजा महल में अपने सामंतों के साथ इस खेल को खेला करते थे। मगर समय के साथ इन खेलों काफी परिवर्तन आया। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

Mama Bhanja Night chart,
Mama Bhanja Night,
Mama Bhanja Night night chart,
Mama Bhanja Night day chart,
Mama Bhanja Night night,
Mama Bhanja Night day,
Mama Bhanja Night matka,
Mama Bhanja Night panel chart,
Mama Bhanja Night night panel chart,

Read More : युवती से किया रेप, पत्नी गिरफ्तार, गर्लफ्रेंड के साथ इस हाल में मिला गैंगस्टर, पुलिस ने थाईलैंड से दबोचा 

Mama Bhanja satta matka Result : सट्टा मटका ट्रिक

Mama Bhanja satta matka Result इस खेल को आपको बहुत ध्यान से समझना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Matka Guessing Trick 143 को समझेंगे तो यह हर रोज आपको फायदा पहुंचाएगा। हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे और कहां प्रॉफिट देगी। यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक बताया जाएगा।

T (1-5) T (6-0) OTC
1. 6 2, 7, 3, 8
2. 7 3, 8, 4, 9
3. 8 4, 9, 5, 0
4. 9 5, 0, 1, 6
5. 0 6, 1, 2, 7

Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday
23 62 05 69 72 67
34 58 52 34 54 57
81 60 24 51 42 **
50 61 91 85 43 06

Read More : MP Board 10th-12th Result : 10वीं-12वीं के छात्रों के लिए बड़ी खबर, कल आएगा बोर्ड का रिजल्ट, यहां से कर सकेंगे Direct चेक 

Mama Bhanja satta matka Chart : सट्टा मटका ट्रिक क्या है

Satta matka Table में बताया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है।

Mama Bhanja satta matka Result  इस ट्रिक से आएगा 101% OTC

Mama Bhanja satta matka Result अब हम इसे चेक करते हैं कि क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक शामिल है। आप देखेंगे कि बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) दिए गए हैं। इस ट्रिक से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। इस ट्रिक से आप किसी भी खेल जीत हासिल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इसे चेक करना चाहते हैं तो किसी भी रिजल्ट (Satta matka Result) का मिलान कर इसे चेक कर सकते हैं। जानकारी है कि अब dream11 की तरह सट्टा मटका जैसे सट्टा गेम ऑनलाइन खेला जा रहा है।

Disclaimer – सट्टा मटका एक तरह का जुआ है, यह खेल पूरी तरीके से भारत में गैरकानूनी है। ऐसे सभी खेलों के अपने फायदे और नुकसान हैं, लेकिन IBC24 ऐसी किसी भी खेल को प्रोत्साहित नहीं करता है। ऐसे खेलों में लालच न दिखाएं और सोंच समझ कर पैसा लगाएं।

Mama Bhanja chart night,
Mama Bhanja drama company,
Mama Bhanja night guessing,
Mama Bhanja morning chart,
night Mama Bhanja chart,
Mama Bhanja satta matka,
Mama Bhanja chart day,
Mama Bhanja satta,
Mama Bhanja night result,
Mama Bhanja jodi chart,
Mama Bhanja matka result,
Mama Bhanja day result,