Rajdhani Night Result : इन लोगों की आज चमकेगी किस्मत, आज इन नंबरों के आने की प्रबल संभावना! Rajdhani Night Chart | Rajdhani Night Result | Rajdhani Night Chart | Kalyan Result 143

Rajdhani Night Result : इन लोगों की आज चमकेगी किस्मत, आज इन नंबरों के आने की प्रबल संभावना! Rajdhani Night Chart

Rajdhani Night Result | Rajdhani Night Chart | Kalyan Result 143 | इन लोगों की आज चमकेगी किस्मत, आज इन नंबरों के आने की प्रबल संभावना!

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2024 / 12:39 AM IST, Published Date : April 29, 2024/12:39 am IST

Rajdhani Night Result भारत में सट्टे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। कानून की नजरों से बचकर इस व्यापार से जुड़े लोग करोड़ों का व्यापार कर रहे हैं। सट्टा मटका भारत में खोला जानेवाला एक मशहूर जुए का खेल है। इसे जुए का राजा भी कहते हैं। सट्टा मटका के खेल में जोखिम ज्यादा होता है, लेकिन इसमें जीत की रकम भी ज्यादा होती है। यही वजह है कि लोग इसकी ओर आकर्षित हो ही जाते हैं और कानून की नजरों से बचकर यह खेल खेला जाता है।

सट्टा मटका की शुरुआत आजादी से पहले की मानी जाती है। उन दिनों मटके के अंदर पर्चियां डाली जाती थीं, जिसमें से नंबर निकाला जाता था। शुरुआती समय में मटके के प्रयोग के कारण आज भी यह खेल सट्टा मटका के नाम से ही जाता है। बदलती तकनीक के इस दौर में सट्टा मटका को ज्यादातर ऑनलाइन खेला जाता है। कई वेबसाइट्स और ऐप्स के जरिये इसे खेला जाता है। भारत में सट्टा मटका खेलना अवैध है। इसके बावजूद यह भारत के सबसे बड़े बिजनेस में से एक है।

Read More : #SarkarOnIBC24 : MP की सियासत में बदले किरदार, बड़े नेताओं में मिली छोटी जिम्मेदारी, क्या चुनाव के नतीजे के बाद और होंगे बदलाव?

Rajdhani Night Result chart,
Rajdhani Night Result,
Rajdhani Night Result night chart,
Rajdhani Night Result day chart,
Rajdhani Night Result night,
Rajdhani Night Result day,
Rajdhani Night Result matka,
Rajdhani Night Result panel chart,

Rajdhani Night Result Satta Matka guessing 2 : सट्टा मटका ट्रिक

Rajdhani Night Result chart इस खेल को आपको बहुत ध्यान से समझना होगा। इसके लिए सबसे पहले आप Matka Guessing Trick 143 को समझेंगे तो यह हर रोज आपको फायदा पहुंचाएगा। हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे और कहां प्रॉफिट देगी। यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक बताया जाएगा।

T (1-5) T (6-0) OTC
1. 6 2, 7, 3, 8
2. 7 3, 8, 4, 9
3. 8 4, 9, 5, 0
4. 9 5, 0, 1, 6
5. 0 6, 1, 2, 7

Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday
23 62 05 69 72 67
34 58 52 34 54 57
81 60 24 51 42 **
50 61 91 85 43 06
62 64 35 20 84 02

Read More : #SarkarOnIBC24 : अमित शाह का ‘शायराना’ अंदाज, दिग्विजय सिंह ने भी खेला ‘इमोश्नल कार्ड’, Rajgarh के ‘रण’ में गरमाई सियासत 

Rajdhani Night Result सट्टा मटका ट्रिक क्या है

Satta matka Table में बताया है कि यहां T मतलब Total Number तथा OTC को समझाने के लिए सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण लिया जा रहा है, ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka) करनी है और यह किया जा रहा है।

Rajdhani Night Result Satta Matka Result इस ट्रिक से आएगा 101% OTC

Rajdhani Night Result chart अब हम इसे चेक करते हैं कि क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक शामिल है। आप देखेंगे कि बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) दिए गए हैं। इस ट्रिक से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां अपनी किस्मत आजमा सकते हैं। इस ट्रिक से आप किसी भी खेल जीत हासिल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इसे चेक करना चाहते हैं तो किसी भी रिजल्ट (Satta matka Result) का मिलान कर इसे चेक कर सकते हैं। जानकारी है कि अब dream11 की तरह सट्टा मटका जैसे सट्टा गेम ऑनलाइन खेला जा रहा है।

Disclaimer – सट्टा मटका एक तरह का जुआ है, यह खेल पूरी तरीके से भारत में गैरकानूनी है। ऐसे सभी खेलों के अपने फायदे और नुकसान हैं, लेकिन IBC24 ऐसी किसी भी खेल को प्रोत्साहित नहीं करता है। ऐसे खेलों में लालच न दिखाएं और सोंच समझ कर पैसा लगाएं।

Rajdhani Night chart night,
Rajdhani Night drama company,
Rajdhani Night night guessing,
Rajdhani Night morning chart,
Rajdhani Night chart,
Rajdhani Night satta matka,
Rajdhani Night chart day,
Rajdhani Night satta,
Rajdhani Night night ,
Rajdhani Night jodi chart,
Rajdhani Night matka ,
Rajdhani Night day ,

 
Flowers